DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सुशील मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- किसी की हिम्मत नहीं कि जम्मू-कश्मीर में धारा-370 बहाल करे
बिहार

सुशील मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- किसी की हिम्मत नहीं कि जम्मू-कश्मीर में धारा-370 बहाल करे

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Sat, 12 Jun 2021 10:21 PM
सुशील मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- किसी की हिम्मत नहीं कि जम्मू-कश्मीर में धारा-370 बहाल करे

भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि जिस दिग्विजय सिंह ने बाटला हाउस मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों को शहीद बताकर पुलिस का मनोबल गिराया था और पुलवामा में आतंकी विस्फोट को दुर्घटना बताकर सीमा पार से प्रायोजित आतंकवाद को पॉलिटिकल कवर दिया था, उनका जम्मू-कश्मीर में फिर धारा-370 बहाल करने की बात करना निंदनीय है। कांग्रेस नेता ने पाकिस्तानी पत्रकार को जो आश्वासन दिया, वह यदि पार्टी की राय है, तो इसका खुलकर समर्थन करे। 

शनिवार को ट्वीट कर सुशील मोदी ने कहा कि हिम्मत है तो कांग्रेस अपने घोषणा पत्र में वादा करे कि सत्ता में आने पर वह पाकिस्तान और आतंकवादियों को खुश करने के लिए धारा- 370 फिर बहाल करेगी। 

सुशील मोदी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते भारत-विरोधी पार्टी बन गई है। भारत विभाजन की गुनहगार कांग्रेस अब ऐंटीनेशनल क्लब हाउस बन गई है। वह थाली में परोस कर कश्मीर पाकिस्तान को गिफ्ट करना चाहती है। अब किसी की हिम्मत नहीं कि वह धारा-370 को बहाल कर दें। देश आज मजबूत नेतृत्व के साथ एकजुट है।

संबंधित खबरें