ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में बीजेपी नेता की मौत का लाइव वीडियो, हार्ट अटैक आने के बाद धड़ाम से जमीन पर गिरे

बिहार में बीजेपी नेता की मौत का लाइव वीडियो, हार्ट अटैक आने के बाद धड़ाम से जमीन पर गिरे

सोमवार को परशुराम चतुर्वेदी पार्टी द्वारा जिला मुख्यालय स्थित शहर के बीचों-बीच शहीद भगत सिंह पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, अचानक दिल का दौरा आ गया और धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े।

बिहार में बीजेपी नेता की मौत का लाइव वीडियो, हार्ट अटैक आने के बाद धड़ाम से जमीन पर गिरे
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,बक्सरMon, 16 Jan 2023 08:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी के वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सोमवार को परशुराम चतुर्वेदी पार्टी द्वारा जिला मुख्यालय स्थित शहर के बीचों-बीच शहीद भगत सिंह पार्क में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, तभी अचानक दिल का दौरा आ गया और धड़ाम से जमीन पर गिर पड़े। 

बीजेपी नेता को इलाज के लिए आनन-फानन में पार्टी कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल पहुंचाया, जहां चकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परशुराम चतुर्वेदी गत विधानसभा चुनाव में पार्टी के अधिकृत उम्मीदवार के रूप में बक्सर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव भी लड़े थे। जिसमें मामूली मतों के अंतर से वे विधानसभा सदस्य निर्वाचित होने से वंचित रह गए थे।  

चौसा थर्मल पॉवर प्लांट कांड के खिलाफ धरना पर बैठे क्षेत्रीय सांसद सह केन्द्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर कथित हमले के खिलाफ भाजपा द्वारा राज्य सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च का आयोजन किया गया था। अपराह्न लगभग 3 बजे के करीबन किला मैदान से शहीद भगत सिंह पार्क तक निकाले गए आक्रोश मार्च में भाजपा नेता परशुराम चतुर्वेदी भी शामिल थे। 

शहीद भगत सिंह पार्क में पहुंचने के बाद कार्यक्रम के समापन से पूर्व वे मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इसी बीच उन्हें दिल का दौरा पड़ गया। उनके निधन की सूचना मिलते ही अस्पताल में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के अलावा अन्य राजनीतिक व सामाजिक कार्यकर्ताओं की भीड़ जुट गई। 

दिवंगत भाजपा नेता केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे समेत कई शीर्ष नेताओं के काफी करीबी माने जाते थे। वे पार्टी हित के लिए सदैव सक्रिय रहते थे और भाजपा व पार्टी से जुड़े कई मोर्चा संगठनों के प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय स्तर की कमेटियों में अहम पदों को सुशोभित कर चुके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें