ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेजस्वी का वीडियो बीजेपी कर रही वायरल; बताया यही है असली चेहरा, आरजेडी ने बताई साजिश

तेजस्वी का वीडियो बीजेपी कर रही वायरल; बताया यही है असली चेहरा, आरजेडी ने बताई साजिश

तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा का एक वीडियो बीजेपी ने जारी किया है। जिसमें कहा जा रहा कि तेजस्वी 2-4 को गिराने की बात कह रहे हैं। जिसके बाद अब इस मामले पर सियासत तेज हो गई है।

तेजस्वी का वीडियो बीजेपी कर रही वायरल; बताया यही है असली चेहरा, आरजेडी ने बताई साजिश
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSat, 02 Mar 2024 09:55 AM
ऐप पर पढ़ें

जन विश्वास यात्रा में तेजस्वी यादव को भरपूर लोगों का समर्थन मिला। उनके रोड शो में जनसैलाब उमड़ा। तेजस्वी की यात्रा को काफी सफल बताया जा रहा है। लेकिन इस बीच बीजेपी ने तेजस्वी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। जिस पर सियासी घमासान छिड़ गया है। वायरल वीडियो में बस में तेजस्वी बैठे हैं। और आगे-पीछे लोगों की भीड़ जमा है। इस दौरान ये कहते हुए सुना जा रहा है कि 2-4 को गिरने दो...हालांकि ये आवाज तेजस्वी की आवाज से काफी मिलती जुलती है। हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। जिसके बाद अब बीजेपी और जेडीयू के नेता हमलावर हो गए हैं।

बीजेपी नेता जीवेश मिश्रा ने कहा कि इस घटना से तेजस्वी का मनोभाव पता लगता है। केवल कार्यकर्ताओं से वो वोट की इच्छा रखते हैं। उन्हें कुचलने दो, गिरने दो इस तरह की भावना रखना उनके पूरे राजनीतिक जीवन को शर्मसार करने वाला है। वहीं बीजेपी विधायक रामसूरत राय ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं को जनता से कई प्रेम और मोह नहीं है। जिस तरह से वो कह रहे हैं कुचल दो, रौंद दो आगे बढ़ो। इस तरह के लोग क्या सरकार चला पाएंगे। लेकिन जनता सब देख रही है कि इनके हाथी की तरह खाने के दांत कुछ और हैं। और दिखाने के कुछ और। इस वीडियो ने इनके चेहरे को उजागर कर दिया है। 

वहीं बीजेपी के इन आरोपों पर आरजेडी प्रवक्ता ललित यादव ने कहा कि भाजपा वालों का तो यही काम है। जनविश्वास यात्रा में इतना बड़ा जन सैलाब उमड़ा। उसके बावजूद किसी तरह की कोई घटना नहीं घटी। बस के आगे-पीछे लोगों की भीड़ थी। लेकिन राज्य में कंट्रोल तरीके से रोड शो हुआ। ये बहुच बड़ी बात है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें