ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारहार सामने देख बौखलाई भाजपा, अब जेल में डालने की दे रही धमकी; मुकेश सहनी का आरोप

हार सामने देख बौखलाई भाजपा, अब जेल में डालने की दे रही धमकी; मुकेश सहनी का आरोप

Bihar Lok Sabha Elections 2024: मुकेश सहनी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि लोकसभा चुनाव में हार सामने देख भाजपा बौखला गई है, इसलिए विपक्ष के नेताओं को जेल में डालने की धमकी दे रही है।

हार सामने देख बौखलाई भाजपा, अब जेल में डालने की दे रही धमकी; मुकेश सहनी का आरोप
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 27 May 2024 03:16 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने कहा है कि भाजपा चार जून को अपनी हार सामने देख बौखला गयी है। प्रधानमंत्री से लेकर अन्य नेता अनाप शनाप बोलने लगे हैं। स्थिति तो यहां तक पहुंच गई है कि विपक्ष के नेता को ये जेल में डालने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि अभी जब ये चुनाव के बीच में हैं, तब तो ऐसी धमकी दे रहे हैं। अगर गलती से भी ये जीत गए तो ये न संविधान मानेंगे और न ही लोकतंत्र इनके लिए मायने रखेगा। 

सोमवार को जहानाबाद, भोजपुर और पटना में अलग-अलग चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि इस चुनाव में छह चरणों के चुनाव में मिले रुझानों से मोदी जी बहुमत से काफी पीछे हैं। सातवें चरण को लेकर एनडीए गठबंगधन के नेता  खूब कूद-फांद कर रहे हैं, लेकिन साफ है कि मोदी जी को बहुमत नहीं मिलने वाला है। सहनी ने दावा करते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन बढ़त बना चुकी है, उस बढ़त को और बढ़ाने के लिए प्रदेश की जनता अंतिम चरण के चुनाव में महागठबंधन प्रत्याशियों को वोट देकर विजयी बनाए। उन्होंने कहा कि यह खास चुनाव है और यह संविधान बचाने की लड़ाई है।

ये बिहार है, दिल्ली और झारखंड नहीं; जेल जाने वाले बयान पर पीएम मोदी को तेजस्वी का जवाब 

उन्होंने कहा कि अगर संविधान ही नहीं रहेगा तो गरीबों, दलितों, पिछड़ों का हक भी समाप्त हो जाएगा। यही कारण है कि सिर उठाकर जीने के लिए इस संविधान को बचाने की लड़ाई एकजुट होकर लड़नी है। सहनी ने कहा कि यह चुनाव देश मे हक की आवाज को बुलंद करने का चुनाव है। उन्होंने लोगों का आह्वान करते हुए कहा कि जहां भी महागठबंधन के प्रत्याशी हैं, उसे विजयी बनाकर दिल्ली भेजिए।