ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार3 राज्यों में मिली जीत पर बीजेपी का जोश हाई, सुशील मोदी का दावा- बिना सीएम फेस घोषित किए भी जीत सकती है भाजपा

3 राज्यों में मिली जीत पर बीजेपी का जोश हाई, सुशील मोदी का दावा- बिना सीएम फेस घोषित किए भी जीत सकती है भाजपा

सुशील मोदी ने कहा है कि तीन राज्यों के चुनाव परिणाम ने फिर सिद्ध किया कि मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किये बिना भी चुनाव जीते जा सकते हैं। यह जीत ब्रांड मोदी पर जनता के विश्वास की विजय है।

3 राज्यों में मिली जीत पर बीजेपी का जोश हाई, सुशील मोदी का दावा- बिना सीएम फेस घोषित किए भी जीत सकती है भाजपा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 03 Dec 2023 07:57 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने तीन प्रमुख हिंदी भाषी राज्यों (राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़) में भाजपा की शानदार सफलता के लिए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। रविवार को जारी बयान में उन्होंने कहा कि इस परिणाम ने फिर सिद्ध किया कि मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किये बिना भी चुनाव जीते जा सकते हैं। यह जीत ब्रांड मोदी पर जनता के विश्वास की विजय है। उन्होंने कहा कि बिहार के लिए यह चुनाव परिणाम इस सरकार की की विदाई के साफ संकेत हैं। सत्ता में बैठे लोगों को बदलते समय की यह लिखावट पढ़ लेनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि तीन राज्यों में कांग्रेस की करारी हार से सहयोगी दल सबसे ज्यादा खुश होंगे। जदयू को मध्यप्रदेश में अपनी स्थिति का अंदाजा लग गया। उसके सभी उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई। मध्यप्रदेश में 2004 से भाजपा सत्ता में है और वहां अपने काम के बल पर पार्टी का पांचवीं बार जनादेश प्राप्त करना एक असाधारण उपलब्धि है। वहीं चार राज्यों के चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुए हम संरक्षक जीतन राम मांझी ने कांग्रेस पर कटाक्ष किया है।

हिंदी बेल्ट में हार के बाद बिहार में कांग्रेस दबाव में, इंडिया गठबंधन में कैसी होगी सीट शेयरिंग?

सोशल मीडिया एक्स पर लिखे संदेश में मांझी ने कहा है कि आप(कांग्रेस) नीतीश कुमार के सहारे दलितों को अपमानित करवाएंगे। सदन में दलित समझकर एक पुर्व सीएम पर भद्दी टिप्पणी करवाएंगे। तू-तड़ाक की भाषा में ज़लील करेंगे और फिर भी देश के दलितों से वोट की उम्मीद करेंगें? विधानसभा चुनाव परिणाम ने बता दिया कि दलित समाज अपना बदला कैसे लेता है। एक अन्य संदेश में उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को जीत की बधाई और एनडीए कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी हैं। लिखा है कि इंडिया वालों में इंडी गठबंधन को धूल चटा दी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें