BJP engaged in election preparations Modi said NDA will win all seats - चुनाव की तैयारियों में लगी भाजपा, मोदी बोले- सभी सीटों पर जीतेगा एनडीए DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चुनाव की तैयारियों में लगी भाजपा, मोदी बोले- सभी सीटों पर जीतेगा एनडीए

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बिहार की पांच विधानसभा और एक लोकसभा सीट के लिए हो रहे उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए की जीत का दावा किया है। कहा है कि उपचुनाव में अपने प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए एनडीए के सभी घटक दल एकजुट हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे जी जान लगाकर सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उपचुनाव में सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है। बिहार की जनता एनडीए और सरकार के विकासात्मक कार्यों के साथ है। वह बहकावे में आकर भ्रमित होने वाली नहीं है। उपचुनाव के एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में उपमुख्यमंत्री 15, 16 व 17 अक्टूबर को विभिन्न क्षेत्रों में रोड शो और चुनावी सभाओं को भी सम्बोधित करेंगे। 15 अक्टूबर को बेलहर और नाथनगर तो 16 को सिमरी बख्तियारपुर में चुनावी सभा, रोड शो, कार्यकर्ताओं की बैठक व जनसम्पर्क करेंगे। 17 अक्टूबर को मुख्यमंत्री के साथ संयुक्त रूप से दरौंदा, किशनगंज विधानसभा व समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डा. संजय जायसवाल और एनडीए के अन्य नेता सभी छह क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं। भाजपा, जदयू और लोजपा के सभी मंत्री, विधायक व पदाधिकारी एक दूसरे के चुनाव क्षेत्रों का सघन दौरा कर एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे हुए हैं।  

महाराष्ट्र में एनडीए को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी : प्रमोद

बिहार के कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने दावा किया है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भाजपानीत एनडीए गठबंधन को 200 से अधिक सीटें मिलेंगी। उन्होंने शनिवार को पुणे से हिन्दुस्तान से बातचीत में कहा कि वे जिस विस क्षेत्रों में जा रहे हैं, लोगों का जबर्दस्त उत्साह भाजपा के पक्ष में दिख रहा है। पार्टी ने उन्हें पुणे समेत महाराष्ट्र के 21 विस क्षेत्रों में चुनाव प्रचार में लगाया है। उनके साथ पिपरा के भाजपा विधायक श्यामबाबू राय, पुनीत सिंह और एके सिन्हा भी प्रचार में जुटे हैं। संस्कृति मंत्री 19 अक्टूबर तक महाराष्ट्र में भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे। 

हरसिमरत का ट्वीट,PM मोदी 8 नवंबर को करेंगे करतारपुर कॉरिडोर का उद्धाटन

अखिलेश ने योगी सरकार को घेरा,बोले- UP में किसी की भी हत्या हो सकती है

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP engaged in election preparations Modi said NDA will win all seats