ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारनीतीश कुमार की JDU को लेकर बीजेपी का दावा, जदयू की उल्टी गिनती शुरू; 2024 के बाद खत्म हो जाएगी पार्टी

नीतीश कुमार की JDU को लेकर बीजेपी का दावा, जदयू की उल्टी गिनती शुरू; 2024 के बाद खत्म हो जाएगी पार्टी

विजय कुमार सिन्हा ने दावा करते हुए कहा है कि जदयू की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। बड़े भाई छोटे भाई को पीएम बनाने के लिए भले दर-दर हाजरी लगवा रहे हैं, लेकिन 2024 में जदयू पार्टी ही समाप्त हो जाएगी।

नीतीश कुमार की JDU को लेकर बीजेपी का दावा, जदयू की उल्टी गिनती शुरू; 2024 के बाद खत्म हो जाएगी पार्टी
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाTue, 27 Sep 2022 05:48 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा ने दावा करते हुए कहा है कि जदयू की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। बड़े भाई छोटे भाई को पीएम बनाने के लिए भले दर-दर हाजरी लगवा रहे हैं, लेकिन 2024 में जदयू पार्टी ही समाप्त हो जाएगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अपने राज्य को न्याय नहीं दे पा रहे हो, उन्हें बाहर में अहमियत नहीं मिल सकती। यही बड़े भाई और छोटे भाई के साथ हो रहा है। 

इसके अलावा विजय सिन्हा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के जनता दरबार से लोगों की समस्या दूर नहीं हो रही है। वहां सिर्फ खानापूर्ति की जा रही है। अधिकारी सीएम के निर्देशों का पालन नहीं कर रहे, ऐसे अफसरों पर कार्रवाई होनी चाहिए। अधिकारियों के द्वारा आर्थिक लाभ उठा कर लोगों की मदद नहीं किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि सीएम के जनता दरबार में जो नही पहुंच पाते हैं उनकी समस्याओं को बीजेपी में सुना जा रहा है। 

नीतीश के जनता दरबार के जवाब में बीजेपी का जन कल्याण संवाद, विजय सिन्हा बोले- काम तो होता नहीं वहां

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के बयान को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह गलत तरीके से परोस रहे हैं। आरोप लगाया कि ललन सिंह सतर्कता के लिए नहीं, सरकार के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए मार्च कर रहे हैं।

epaper