ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार के तीन चरणों में अभी तक BJP का खाता तक नहीं खुल रहा; RJD के मनोज झा की भविष्यवाणी

बिहार के तीन चरणों में अभी तक BJP का खाता तक नहीं खुल रहा; RJD के मनोज झा की भविष्यवाणी

आरजेडी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि अब तक के बिहार के तीन चरणों में बीजेपी का खाता तक खुलता नहीं दिख रहा है। और बीजेपी इस बार देश में 200 सीटों पर संघर्ष करती दिखेगी।

बिहार के तीन चरणों में अभी तक BJP का खाता तक नहीं खुल रहा;  RJD के मनोज झा की भविष्यवाणी
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 08 May 2024 11:43 AM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव के बीच आरक्षण पर घमासान जारी है। पीएम मोदी जहां एक तरह आरक्षण को खत्म करने का आरोप विपक्ष पर लगा रहे हैं। तो वहीं इंडिया अलांयस मोदी सरकार को इस मामले पर घेर रहा है। और कहा रहा है कि अगर दोबारा मोदी सरकार आई तो संविधान खत्म हो जाएगा। इस बीच लालू यादव की पार्टी आरजेडी के राज्यसभा सदस्य मनोज झा ने बीजेपी पर हमला बोला है। साथ ही अभी तक हुए तीन चरणों में बिहार में बीजेपी की क्या स्थिति है। इसकी भी भविष्यवाणी कर दी है।

राजद सांसद सह प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि हम तो अहंकार की भाषा नहीं बोलते। लेकिन एक बात बता दें। प्रधानमंत्री की पार्टी (बीजेपी) ज्यादा से ज्यादा 200 सीटों पर संघर्ष करेंगी। मेरी इच्छा थी कि सवा सौ, डेढ़ सौ बोलूं। लेकिन मैं उन लोगों की तरह अहंकार में नहीं बोलूंगा। इस बात का जबरदस्त फीडबैक है। अगर मैं वो नंबर्स में बता दूं, तो उनके लिए मुश्किल हो जाएगी। मैं नंबर गेम में नहीं जाता हूं। पांचों क्षेत्र जहां हमने चुनाव लड़े हैं। और तीनों चरणों की बात करें तो अभी तक भाजपा के लिए मुझको एक-एकाध सीट भी मिलती नहीं दिख रही है। 

संविधान पर हो रही सियासत पर मनोज झा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि एक्सपायरी डेट जैसे शब्द दवाईयों में चलते हैं, देश के लोकतंत्र में नहीं चलते हैं। इस तरह की शब्दावली का इस्तेमाल न करें, ना ही पक्ष और न ही विपक्ष। देश को पक्ष भी चाहिए और विपक्ष भी चाहिए। आपके लोग संविधान पर बुरी नज़र रखे हुए हैं। इससे अधिकार निर्धारित होते हैं, आरक्षण निर्धारित होते हैं।