DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बिना मास्क पहने शादी करने जा रहे दूल्हे को पुलिस ने रोका, पहले काटा चालान फिर दी ये नसीहत

बिहारबिना मास्क पहने शादी करने जा रहे दूल्हे को पुलिस ने रोका, पहले काटा चालान फिर दी ये नसीहत

निज प्रतिनिधि,जहानाबादPublished By: Sneha Baluni
Sun, 02 May 2021 09:37 PM
बिना मास्क पहने शादी करने जा रहे दूल्हे को पुलिस ने रोका, पहले काटा चालान फिर दी ये नसीहत

शहर के काको मोड़ के समीप शनिवार की रात कर्फ्यू के दौरान चेकिंग में एक दूल्हा अधिकारियों की जांच की जद में आ गया। दूल्हा बिना मास्क पहने शादी करने के लिए जा रहा था, जिसे बतौर जुर्माने के रूप में 50 रुपये फाइन भरना पड़ा। हुआ यह कि पटना जिला के धनरूआ थाना अंतर्गत करहरा गांव के निवासी सूरज कुमार की शादी थी। उसकी बारात जहानाबाद के मोतीविगहा में जा रही थी।

दूल्हा सूरज सजी-धजी लग्जरी कार पर बैठकर रात करीब आठ बजे जैसे ही काको मोड़ के समीप शहर में प्रवेश किया तो वहां पर अधिकारियों की टीम नाइट कर्फ्यू के दौरान चेकिंग अभियान चला रहे थे। वाहन को आते देख सशस्त्र बलों ने उसे रोका। जब चेक किया गया तो उस पर से दूल्हा उतर कर बोला कि वह जहानाबाद के मोतीविगहा में बारात लेकर जा रहा है। 

अधिकारियों ने कहा कि वह तो ठीक है लेकिन कोरोना से बचाव के लिए सरकार की जारी गाइडलाइन के तहत आपने मास्क नहीं पहना है। आपको जुर्माना देना होगा। तुरंत ही फाइन  के रूप में 50 रुपये का चालान काटा गया। अधिकारियों ने दूल्हे को मास्क भी उपलब्ध कराया और कहा कि इसे लगाकर ही शादी करने जाएं ताकि गाइडलाइन का पालन हो सके और बारात में अन्य लोग भी इसका पालन कर सकें। 

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी नसीहत दी गई। बता दें कि पूरे जिले में शाम छह बजे के बाद से नाइट कर्फ्यू सुबह छह बजे तक प्रभावी है। उधर फाइन भरने और मास्क लगाने के बाद दूल्हे की गाड़ी गांव के लिए प्रस्थान की।

संबंधित खबरें