Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसमस्तीपुर: बाइक सवार युवकों ने सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर लूटे 60 हजार, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर: बाइक सवार युवकों ने सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर लूटे 60 हजार, जांच में जुटी पुलिस

निज संवाददाता,पूसाSneha Baluni
Mon, 25 Oct 2021 02:30 PM
समस्तीपुर: बाइक सवार युवकों ने सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर लूटे 60 हजार, जांच में जुटी पुलिस

इस खबर को सुनें

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र में मलिकौर व दिघरा के बीच स्थित मलंग स्थान के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक से पिस्तौल के बल पर 60 हजार रुपये व अन्य सामान लूट लिया। घटना की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष निशा भारती के नेतृत्व में पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। 

लूट के शिकार हुए सीएसपी संचालक धीरज कुमार मालिकौर गांव के रहने वाले हैं। बताया गया है कि दिन में करीब दस बजे दिघरा स्थित सीएसपी चलाने के लिए वे बाइक से जा रहे थे। सीएसपी के संचालन के लिए उनके बैग में 60 हजार रुपये थे। वे जैसे ही मलंग स्थान के पास पहुंचे, वहां पहले से मौजूद बाइक सवार तीन युवकों ने उनका पीछा किया।

युवकों ने उन्हें ओवरटेक कर रोकने के बाद गमछे में छिपा कर रखी पिस्तौल दिखाकर रुपये वाला बैग छीन लिया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए। उसके बाद सीएसपी संचालक ने पूसा थाना को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना के संबंध में आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने में लग गयी। थाना अध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि मामले की जांच के साथ लुटेरों का भी पता लगाया जा रहा है।

epaper

संबंधित खबरें