ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारBihar Crime: सहरसा में अपराधियों ने दिनदहाड़े मोबाइल दुकान के स्टाफ को गोली मारकर 7 लाख रुपये लूटे

Bihar Crime: सहरसा में अपराधियों ने दिनदहाड़े मोबाइल दुकान के स्टाफ को गोली मारकर 7 लाख रुपये लूटे

बिहार में अपराधियों के सिर से पुलिस और प्रशासन का डर समाप्त हो गया है। यही वजह है वे अब दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने लगे हैं। ताजा मामला सहरसा का है। जहां हथियारबंद बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े...

Bihar Crime: सहरसा में अपराधियों ने दिनदहाड़े मोबाइल दुकान के स्टाफ को गोली मारकर 7 लाख रुपये लूटे
सहरसा,लाइव हिंदुस्तान टीम।Tue, 02 Mar 2021 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में अपराधियों के सिर से पुलिस और प्रशासन का डर समाप्त हो गया है। यही वजह है वे अब दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने लगे हैं। ताजा मामला सहरसा का है। जहां हथियारबंद बाइक सवार अपराधियो ने दिनदहाड़े मोबाइल दुकानदार के स्टाफ को गोली मारकर सात लाख रुपये लूट लिए हैं। घटना शहर के व्यस्तम मीरा टॉकिज रोड पर घटी है। गोली लगने से घायल स्टाफ को लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है।

बेगूसराय में यूको बैंक की शाखा में डकैती
बता दें कि मंगलवार की दोपहर ही बेगूसराय जिले में भी अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। हथियारबंद लुटेरों ने चेरिया बरियारपुर के आकोपुर यूको बैंक शाखा में लूटपाट की। अपराधी दो बोरे में कैश लूटकर फरार हो गए। चर्चा के अनुसार ये रकम लगभग छह लाख रुपये है। बैंक अधिकारी फिलहाल कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। कितनी लूट हुई है ये जांच के बाद ही पता चलेगा। लूट की सूचना के बाद मौके पर पुलिस छानबीन में जुट गई है।