ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में आईएएस रैंक के अधिकारी को पीटा, पत्नी से की बदतमीजी; क्या है पूरा मामला?

बिहार में आईएएस रैंक के अधिकारी को पीटा, पत्नी से की बदतमीजी; क्या है पूरा मामला?

हाजीपुर सदर थाने के रामाशीष चौक के पास गुरुवार दोपहर मामूली विवाद में बदमाशों ने गृह मंत्रालय में तैनात आईएएस रैंक के अधिकारी से मारपीट व उनकी पत्नी से अभद्रता की।

बिहार में आईएएस रैंक के अधिकारी को पीटा, पत्नी से की बदतमीजी; क्या है पूरा मामला?
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,हाजीपुरThu, 23 Nov 2023 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

हाजीपुर सदर थाने के रामाशीष चौक के पास गुरुवार दोपहर मामूली विवाद में बदमाशों ने गृह मंत्रालय में तैनात आईएएस रैंक के अधिकारी से मारपीट व उनकी पत्नी से अभद्रता की। पातेपुर थाने ते खेसराही निवासी रामबली सिंह के पुत्र चंद्रमोहन प्रसाद सिंह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महुआ के पहाड़पुर निवासी किशुन राय के पुत्र बिरजू कुमार और श्यामलाल सहनी के पुत्र विक्की कुमार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। सदर थाने में दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई और जेल भेज दिया गया। 

वैशाली जिले के पातेपुर के खेसराही निवासी गृह मंत्रालय में तैनात आईएएस रैंक के अफसर चंद्रमोहन प्रसाद सिंह गुरुवार की दोपहर अपनी कार से हाजीपुर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार रामाशीष चौक पर एक बाइक से टकरा गई। इस मामूली घटना को लेकर बाइक सवार दोनों युवक अफसर से उलझ गए और हाथापाई की। यही नहीं, युवकों ने अधिकारी की पत्नी के साथ भी अभद्रता की। चंद्रमोहन प्रसाद सिंह पत्नी के साथ हाजीपुर आ रहे थे।