ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: मंगेतर की सुसाइड पर डीएम महेंद्र सिंह बोले- क्या कहूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा

पटना: मंगेतर की सुसाइड पर डीएम महेंद्र सिंह बोले- क्या कहूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा

कुछ समझ में नहीं आ रहा है, क्या कहूं? जीवन में यह मोड़ कहां से आ गया? बांसघाट पर ये सवाल किशनगंज डीएम महेंद्र कुमार (DM Mahendra Kumar) के मन में बार-बार उमड़ रहे थे। डॉ. स्निग्धा (Doctor Snigdha) के...

पटना: मंगेतर की सुसाइड पर डीएम महेंद्र सिंह बोले- क्या कहूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Dec 2018 11:56 AM
ऐप पर पढ़ें

कुछ समझ में नहीं आ रहा है, क्या कहूं? जीवन में यह मोड़ कहां से आ गया? बांसघाट पर ये सवाल किशनगंज डीएम महेंद्र कुमार (DM Mahendra Kumar) के मन में बार-बार उमड़ रहे थे। डॉ. स्निग्धा (Doctor Snigdha) के अंतिम संस्कार के वक्त बांसघाट पर उदास मन से वे भी पहुंचे। उनके साथ कुछ आईएएस अधिकारी भी थे।

महेंद्र की ओर देखते हुए उनके आईएएस मित्र कुछ कहना चाह रहे थे। लेकिन उनके मुंह से बरबस ही निकल पड़ा, हे भगवान मेरे जीवन में यह मोड़ कैसे आ गया। जिसके साथ कल जीवन के सात फेरे लेने थे, यह क्या हो गया। किसे कहूं और क्या कहूं, कुछ समझ में नहीं आ रहा है। कफन में लिपटी डॉ. स्निग्धा के शव को देखकर महेंद्र की आंखें नम हो गईं। वे एक घंटे तक वहां रुके फिर चले गए।

बांसघाट पर दोनों परिवारों के लोग मौजूद रहे। जैसे ही पांच बजे स्निग्धा को उसके चचेरे भाई ने मुखाग्नि दी, रिश्तेदारों की आंखें नम हो गई। महेंद्र के बैचमेट आईएएस अधिकारी उन्हें ढांढस बढ़ा रहे थे। उनके मित्रों का कहना था कि शनिवार को ही महेंद्र के तिलक में काफी उत्साह से हमलोगों ने शिरकत की थी। ऐसा सोचा भी नहीं था कि दूसरे दिन एक ऐसे कार्यक्रम में भी भाग लेंगे, जिसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। किशनगंज डीएम के करीबी एक आईएएस अफसर बताते हैं कि मैं दोनों परिवारों को लंबे समय से जानता हूं। कल भूतनाथ रोड में तिलक में भाग लिया। सोमवार को बारात जाने की तैयारी कर रहा था।

पटना: मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कह कर घर से निकली थी डीएम की मंगेतर

यूडी केस दर्ज होगा, मोबाइल से खुलेंगे कई राज
डॉक्टर स्निग्धा की आत्महत्या मामले में कोतवाली थाने में यूडी केस दर्ज किया जाएगा। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी जल्द ही पुलिस मंगवा लेगी। हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस हर पहलुओं पर पड़ताल कर रही है। डॉक्टर के मोबाइल की पड़ताल जारी है। पुलिस यह पड़ताल करेगी कि आखिरी बार किन-किन लोगों से डॉक्टर ने बात की थी। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की पड़ताल भी पुलिस कर रही है। फुटेज और चालक के बयान की जांच की जा रही है।

रिटायर्ड आईजी की बेटी 14वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें