ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना: मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कह कर घर से निकली थी डीएम की मंगेतर

पटना: मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कह कर घर से निकली थी डीएम की मंगेतर

डॉक्टर स्निग्धा (Doctor Snigdha) रविवार सुबह अपने घर से मॉर्निंग वाक पर जाने की बात कहकर निकली थी। पिछले कई दिनों से वह मॉर्निंग वाक पर जाने के नाम पर घर से निकल रही थी। हालांकि वह टहलने नहीं जाती...

पटना: मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात कह कर घर से निकली थी डीएम की मंगेतर
पटना, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 10 Dec 2018 10:52 AM
ऐप पर पढ़ें

डॉक्टर स्निग्धा (Doctor Snigdha) रविवार सुबह अपने घर से मॉर्निंग वाक पर जाने की बात कहकर निकली थी। पिछले कई दिनों से वह मॉर्निंग वाक पर जाने के नाम पर घर से निकल रही थी। हालांकि वह टहलने नहीं जाती थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार ड्राइवर ने पूछताछ में बताया कि वह टहलने की बजाय किसी न किसी अपार्टमेंट में जाकर रेकी करती थी। रविवार की सुबह करीब सात बजे वह पश्चिमी पटेल नगर स्थित घर से मॉर्निंग वॉक के नाम पर निकली थी। वहां से सीधे बीच बेली रोड के राजा बाजार स्थित मैरीन अपार्टमेंट पहुंची। गार्ड ने जब पूछा तो उसने बताया कि वह फ्लैट नंबर 401 के संजीव से मिलने आई है। लेकिन गार्ड ने ऐसे किसी शख्स के यहां होने से मना कर दिया।

यह कयास लगाया जा रहा है कि बहाना बनाकर वह इस जगह भी अपार्टमेंट की रेकी करने पहुंची थीं। इसके बाद उसने ड्राइवर से उदयगिरि अपार्टमेंट जाने को कहा। यहां गार्ड ने जब पूछा तो उन्होंने एक आईएएस दंपती का नाम लेकर उनसे मिलने जाने की बात कही। आईएएस दंपती की बात सुनते ही गार्ड ने भी ऊपर जाने से नहीं रोका। उसे यह भी मालूम था कि अपार्टमेंट की छत खुली रहती है।

पटना: डीएम से शादी के एक दिन पहले 14वीं मंजिल से कूदकर युवती ने दी जान, SSP ने दिया ये बयान

ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि करीब दस मिनट बाद धड़ाम की तेज आवाज आयी। देखा कि अपार्टमेंट की दीवार के करीब ट्रांसफार्मर के बगल में स्निग्धा का शव पड़ा हुआ था।

गार्ड रूम की छत पर गिरी
अपार्टमेंट के भीतर लगे ट्रांसफॉर्मर के सामने गार्ड रूम की छत पर डॉक्टर गिरीं। इसके बाद तेज आवाज हुई। इसपर गार्ड मिथिलेश उस ओर दौड़ा तो स्निग्धा छटपटातीं दिखी। गार्ड के शोर शराबा करने पर अन्य लोग इकट्ठा हुए। मौके पर ही डॉक्टर दम तोड़ चुकी थीं। अपार्टमेंट के लोगों ने ही पुलिस को खबर दी। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि मौके से मृतका की चप्पल, एक स्टूल और मोबाइल को बरामद किया गया है। बकौल एसएसपी प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या प्रतीत हो रही है।

यूडी केस दर्ज होगा, मोबाइल से खुलेंगे कई राज
डॉक्टर स्निग्धा की आत्महत्या मामले में कोतवाली थाने में यूडी केस दर्ज किया जाएगा। इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी जल्द ही पुलिस मंगवा लेगी। हाईप्रोफाइल मामले को देखते हुए पुलिस हर पहलुओं पर पड़ताल कर रही है। डॉक्टर के मोबाइल की पड़ताल जारी है। पुलिस यह पड़ताल करेगी कि आखिरी बार किन-किन लोगों से डॉक्टर ने बात की थी। अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की पड़ताल भी पुलिस कर रही है। फुटेज और चालक के बयान की जांच की जा रही है।

खुलासा

  • करीब सात बजे पश्चिमी पटेल नगर स्थित घर से कार में सवार होकर निकली थी
  • मरीन अपार्टमेंट में संजीव नाम के व्यक्ति से मिलने की बात कही, गार्ड के रोकने पर लौटी
  • उदयगिरि में आईएएस दंपती का नाम सुन गार्ड ने ऊपर जाने दिया
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें