Bihars People with us grand alliance in Lok Sabha elections defeated by EVM Tejaswi yadav - लोकसभा चुनाव में जनता हमारे साथ थी, EVM से हमें हराया गया: तेजस्वी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लोकसभा चुनाव में जनता हमारे साथ थी, EVM से हमें हराया गया: तेजस्वी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि जब 50 प्रतिशत आरक्षण की सीमा खत्म हो गई तो इसे शत प्रतिशत कर देना चाहिए। जिसकी जितनी आबादी है उसे उतनी हिस्सेदारी दे देनी चाहिए। सभी दलों को मांग करनी चाहिए कि विधानसभा में चुनाव ईवीएम से नहीं बल्कि बैलेट से हो। लोकसभा चुनाव में भी जनता हमारे साथ थी। ईवीएम से हमें हराया गया है। 

नेता प्रतिपक्ष ने शनिवार को बापू सभागार में महागठबंधन के कार्यक्रम में कहा कि अब एकजुट होने और संघर्ष करने का समय है। सभी संस्थाएं एक पार्टी के प्रकोष्ठ के रूप में काम कर रही हैं। ऐसे में हमारे पास संघर्ष के अलावा कोई रास्ता नहीं है। एनडीए को हराना है तो अहम छोड़कर त्याग भी करना होगा। जो दल जहां मजबूत है वह वहां चुनाव लड़े। कहा कि लालू प्रसाद ने कभी मनुवादियों से समझौता नहीं किया। हम भी उन्हीं के पुत्र हैं। भाजपा से बात करने की अफवाह सत्ता में बैठे लोग उड़ाते हैं। लेकिन हमने साफ कर दिया है कि भाजपा से समझौता का तो कोई सवाल ही नहीं है। जनतंत्र की हत्या करने वालों के लिए भी दरवाजा बंद है। 

अमृत पी लें आप, हम विष पीने का तैयार :उपेन्द्र
रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि महागठबंधन समुद्र मंथन में लगा है। सभी नेता ईगो छोड़ने की बात कर रहे हैं। मैं वादा करता हूं कि मंथन में निकले अमृत कोई भी पी ले, हम विष पीने का तैयार हैं। वह बापू सभागर के कार्यक्रम में अध्यक्षीय भाषण दे रहे थे। उन्होंने कहा कि गोडसे के समर्थक किस मंशा से आज गांधी का नाम लेते हैं, देश जान रहा है। जनता का ध्यान मौलिक समस्याओं से हटाने के लिए सब कुछ चल रहा है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले हर कार्यक्रम में विशेष दर्जे की बात करते थे। डबल इंजन की सरकार है तो चुप हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihars People with us grand alliance in Lok Sabha elections defeated by EVM Tejaswi yadav