DA Image
26 जनवरी, 2020|6:17|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्किलें बढ़ी: मोकामा विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी की उलटी गिनती शुरू

विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी का काउंटडाउन शुरू हो गया है। किसी भी वक्त पटना पुलिस उन्हें अपनी गिरफ्त में ले सकती है। शनिवार को विधायक के पटना मॉल रोड स्थित आवास पर सरगर्मी रही। विधायक अनंत सिंह दिनभर इसी जगह थे। 

दरअसल यूएपीए एक्ट के तहत मामला दर्ज होने के बाद पुलिस बिना वारंट के भी विधायक को गिरफ्तार कर सकती है। हालांकि आगे की कार्रवाई को जांच टीम बेहद गोपनीय रख रही है। सूत्रों की मानें तो सादे लिबास में एक पुलिस टीम को विधायक के पटना स्थित सरकारी आवास के आसपास रखा गया है ताकि उनके साथ-साथ गुर्गों पर भी नजर रखी जा सके। 

पैतृक घर पर मजिस्ट्रेट की नियुक्ति शिफ्ट में 
विधायक के बाढ़ स्थित पैतृक घर पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गयी है। शिफ्ट बदलकर वहां मजिस्ट्रेट अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। हालांकि पुलिस अफसरों ने यह दलील दी कि विधायक के घर में ग्रेनेड रखे हैं। लिहाजा उसे निष्क्रिय करने तक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में वहां पुलिस बल को तैनात किया गया है। 

विधायक के आवास पर कम दिखे समर्थक 
विधायक के आवास पर शनिवार को कम समर्थक दिखे। आम दिनों में सैकड़ों समर्थकों से घिरे रहने वाले विधायक के घर में चंद बाइक और गाड़ियों से लोग आ रहे थे। सुबह जैसे ही विधायक को गिरफ्तारी को लेकर खबर आयी, उनके घर के पास सन्नाटा पसर गया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihars Mokama MLA Anant singh arrested any time