DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेलवे टेंडर घोटाला : पेशी के बाद राबड़ी देवी बोलीं, हमें फंसाया गया

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि उनके परिवार को रेलवे टेंडर घोटाला मामले में फंसाया गया है। यह अब स्पष्ट हो गया है। वह सोमवार को नई दिल्ली स्थित पटियाला हाउस कोर्ट में रेलवे टेंडर घोटाला मामले में पेशी के बाद शाम की फ्लाइट से पटना लौटी। हालांकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव दिल्ली में ही रह गए। 

राबड़ी देवी ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके परिवार को फंसाया गया है। सीबीआई के निदेशक के द्वारा दिए गए बयान से यह स्पष्ट हो गया है। आरोप लगाया कि पूर्व समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को खोजा जाना चाहिए, सरकार उन्हें छुपा कर रखी है। राज्य सरकार कोर्ट से फटकार लगने पर भी नहीं सुन रही है। 

उधर, नई दिल्ली में राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े पुत्र विधायक तेजप्रताप यादव ने मां राबड़ी देवी से मुलाकात नहीं की। इसके बावजूद राबड़ी देवी को उम्मीद है कि तेजप्रताप जल्द ही घर लौटेंगे। उन्होंने कहा कि तेजप्रताप यादव से उनकी बातचीत हुई है। जल्द ही तेजप्रताप घर लौटेंगे। बेटा है हमारा, दुश्मन थोड़े है। मान जाएगा। 

सरकार की लापरवाही से बच्चा गिरा नाले में 
राबड़ी देवी ने पुनाईचक स्थित नाले में बच्चे के गिरने की घटना को लेकर आरोप लगाया कि यह राज्य सरकार की लापरवाही का नतीजा है। नाले में गिरे बच्चे को प्रशासन अबतक खोज नहीं पाया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihars Former Chief Minister Rabri Devi saidWe have been implicated in railway related matters