ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar weather update: सीवान में तेज आंधी-पानी ने मचाई तबाही, दो मासूमों समेत 3 की मौत, 2 जख्मी

Bihar weather update: सीवान में तेज आंधी-पानी ने मचाई तबाही, दो मासूमों समेत 3 की मौत, 2 जख्मी

सोमवार की देर शाम दो मासूम घर के बगल में ही खेल रहे थे। तेज आंधी से बचने के लिए दोनों पड़ोसी के घर की दीवार के पास छिपकर खड़े हो गए। इसी बीच दीवार भरभराकर शरीर पर गिर गई। बच्ची की मौके पर मौत हो गई।

Bihar weather update: सीवान में तेज आंधी-पानी ने मचाई तबाही, दो मासूमों समेत 3 की मौत, 2 जख्मी
सीवान हिन्दुस्तानMon, 23 May 2022 08:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सीवान जिले में तेज आंधी-पानी के दौरान दो मासूमों समेत तीन की मौत हो गई।वहीं दो अन्य लोग जख्मी हैं। मरने वालों में पचरुखी थाने के जसौली गांव के रेयाज अहमद के पुत्र अफरोज (08) व आजाद हुसैन की पुत्री सारा परवीन (07) और मैरवा थाना क्षेत्र का टीपू अंसारी (20) शामिल है।

बताया गया है कि सोमवार की देर शाम दो मासूम घर के बगल में ही खेल रहे थे। तेज आंधी से बचने के लिए दोनों पड़ोसी के घर की दीवार के पास छिपकर खड़े हो गए। इसी बीच दीवार भरभराकर शरीर पर गिर गई।  हादसे में जहां बच्ची की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं, गंभीर रूप से जख्मी मासूम ने सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। 

इसके अलावा मैरवा-रामपुर मुख्य मार्ग पर आंधी के दौरान बाइक सवार युवक पेड़ से टकरा गया। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। बाइक सवार नौतन थाने के ठाकुर रामपुर गांव के नूरैन अंसारी का पुत्र टीपू अंसारी (20) था। उसके साथ बाइक पर सवार मश्रिौली गांव का दिनेश कुमार जख्मी हो गया। दोनों जीरादेई से प्लाई खरीदकर घर लौट रहे थे। 

वहीं दूसरी ओर गुठनी थाने के खड़खड़िया गांव में ईंट गिरने से बेंचू मंसूरी जख्मी हो गया तो दरौली थाने के गड़ेरिया गांव में आंधी के दौरान छत से गिरकर आंनद यादव गंभीर रूप से घायल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें