ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Weather: मौसम विभाग का बिहार के 26 जिलों में वज्रपात का अलर्ट, बक्सर और कैमूर में भारी बारिश की चेतावनी

Bihar Weather: मौसम विभाग का बिहार के 26 जिलों में वज्रपात का अलर्ट, बक्सर और कैमूर में भारी बारिश की चेतावनी

लोगों से खराब मौसम में पक्के घरों की शरण लेने और पेड़ या खंभे के नीचे नहीं खड़े रहने की अपील की गई है। इसके अलावा भभुआ और बक्सर के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।

Bihar Weather: मौसम विभाग का बिहार के 26 जिलों में वज्रपात का अलर्ट, बक्सर और कैमूर में भारी बारिश की चेतावनी
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 23 Sep 2022 09:40 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मौसम विभाग ने बिहार के 26 जिलों में शुक्रवार को वज्रपात और मेघगर्जन का अलर्ट जारी किया है। राजधानी पटना, मुजफ्फरपुर, हाजीपुर, बेगूसराय, समस्तीपुर, छपरा, गया समेत अन्य जगहों पर ठनका गिरने की आशंका है। वहीं, कैमूर और बक्सर जिले में भारी बारिश की चेतावनी जारी हुई है। लोगों से सावधान रहने के लिए कहा गया है।

मौसम विभाग के मुताबिक शुक्रवार को पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, शिवहर, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर, वैशाली, पटना, नालंदा, जहानाबाद, बेगूसराय, लखीसराय, शेखपुरा, नवादा, गया, औरंगाबाद, रोहतास, कैमूर, बक्सर, भोजपुर, सारण, सीवान, गोपालगंज और अरवल जिले में कुछ जगहों पर आकाशीय बिजली गिर सकती है।

लोगों से खराब मौसम में पक्के घरों की शरण लेने और पेड़ या खंभे के नीचे नहीं खड़े रहने की अपील की गई है। इसके अलावा भभुआ और बक्सर के कुछ इलाकों में भारी बारिश हो सकती है। हालांकि पूर्वी बिहार में मौसम सामान्य रहने के आसार हैं।

पटना मौसम केंद्र के पूर्वानुमान के मुताबिक सूबे में 25 तारीख से बारिश संबंधी गतिविधियां कम हो जाएंगी। 27 सितंबर तक मौसम सामान्य रहेगा। हालांकि मॉनसून की विदाई की तारीख अभी नहीं आई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें