ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar Weather Today: पूरे बिहार में बरसे बादल; फिर बढ़ गई ठंड, इन जिलों में जारी हुआ अलर्ट

Bihar Weather Today: पूरे बिहार में बरसे बादल; फिर बढ़ गई ठंड, इन जिलों में जारी हुआ अलर्ट

बीते 48 घंटे से लगभग पूरे बिहार में बारिश हुई है। सबसे ज्यादा वैशाली, भागलपुर और सारण में बादल बरसे। जिसके चलते सुबह-शाम ठंड बढ़ गई है। आज भी बारिश का संभावना बनी हुई है।

Bihar Weather Today: पूरे बिहार में बरसे बादल; फिर बढ़ गई ठंड, इन जिलों में जारी हुआ अलर्ट
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाFri, 23 Feb 2024 06:26 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना में गुरुवार की देर रात हल्की हुई। प्रदेश के कई शहरों में शुक्रवार को सुबह के समय हल्के से मध्यम स्तर के कोहरा छाए रहने के आसार हैं। इस दौरान उत्तर बिहार के अधिकतर शहरों में कोहरा छाए रहने का पूर्वानुमान है। शुक्रवार से अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट आने की भी संभावना है। जिस कारण सुबह और शाम के समय लोगों को ठंड का एहसास हो सकता है। लेकिन दिन में आसमान साफ रहने के कारण धूप निकलने के भी आसार है। 

मौसम विभाग के अनुसार गुरुवार को पटना सहित 31 जिलों में बारिश हुई। इस दौरान वैशाली, भागलपुर, मुंगेर, सारण और बक्सर में 4 मिलीमीटर से अधिक बारिश हुई। इसके अलावा अन्य शहरों में 4 मिली मीटर से कम बारिश हुई। वहीं राजधानी सहित प्रदेश के 31 शहरों में बारिश होने के कारण पटना सहित 28 शहरों के अधिकतम तापमान में गिरावट और किशनगंज, बक्सर, बाल्मीकिनगर के तापमान में बढ़ोतरी हुई।


पटना में बुधवार रात से ही बूंदाबांदी और बारिश शुरू हुई थी। जो गुरुवार की सुबह तक होती रही। विभाग के अनुसार पटना में 2 मिलीमीटर बारिश हुई। पटना के न्यूनतम तापमान में 0.5 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई। पटना का न्यूनतम तापमान 18.1 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। वहीं अधिकतम तापमान में 1.2 डिग्री सेल्सियस की गिरावट आई। पटना का अधिकतम तापमान 27.8 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें