Bihar Weather : Cold will remain till 26 January in morning and evening - Bihar Weather : 26 जनवरी तक सुबह-शाम रहेगी ठीक ठाक ठंड DA Image
20 फरवरी, 2020|5:35|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Bihar Weather : 26 जनवरी तक सुबह-शाम रहेगी ठीक ठाक ठंड

cold wave returns in north india  severe cold weather in delhi-ncr

बिहार में 26 जनवरी तक सुबह-शाम ठीक ठाक ठंड रहेगी। सुबह के समय कोहरा जबकि दिन चढ़ने के साथ ही धूप खिलेगी और लोगों को ठंड से राहत मिलेगी। सुबह के समय कोहरा होगा। वहीं आसमान साफ होने व पछुआ हवा चलने से मंगलवार को रात का तापमान गिरा। यह सामान्य से नीचे चला गया है। जबकि अधिमतम तापमान में खास बदलाव नहीं हुआ।

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को पटना के न्यूनतम तापमान में सोमवार की अपेक्षा मंगलवार को यह एक डिग्री तक गिरकर 8.7 डिग्री पर पहुंच गया, जबकि सामान्यत: यह 9.2 डिग्री तक होना चाहिए था। इसी तरह गया में न्यूनतम तापमान 6.6, भागलपुर में 9.6 और पूर्णिया में 9 डिग्री रहा। भागलपुर में तो यह सामान्य से लगभग तीन डिग्री तक कम है।

24 से एक पश्चिमी विक्षोभ उत्तर बिहार को प्रभावित करेगा 
मौसम विभाग के अनुसार एक पश्चिमी विक्षोभ 24 जनवरी को हिमालयन रीजन में प्रवेश कर रहा है। उत्तर बिहार के जिले खासकर हिमालय की तराई में स्थिति बिहार के जिलों पर भी इसका थोड़ा प्रभाव पड़ेगा। बादल छाये रह सकते हैं। इसके अलावा एक-दो जगहों पर बूंदाबांदी भी हो सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bihar Weather : Cold will remain till 26 January in morning and evening