ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहारः चुनावी रंजिश में हिंसा, 2 बसों पर हमला; यात्रियों ने कैसे बचाई जान?

बिहारः चुनावी रंजिश में हिंसा, 2 बसों पर हमला; यात्रियों ने कैसे बचाई जान?

पुलिस से शिकायत करने से विपक्षी और आक्रोशित हो गए। आज सोमवार को जब चालक बस को लेकर जा रहा था तो बदमाशों ने बस को रुकवा कर हमला कर दिया। बदमाशों ने मिलकर बस के भीतर कोहराम मचा दिया।

बिहारः चुनावी रंजिश में हिंसा, 2 बसों पर हमला; यात्रियों ने कैसे बचाई जान?
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,नालंदाMon, 02 Jan 2023 02:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के नालंदा से नगर निकाय चुनाव के परिणाम को लेकर हिंसा की खबर आई है। दीपनगर थाना क्षेत्र के वीजबनपर गांव के समीप चुनावी रंजिश को लेकर गोप ट्रांसपोर्ट कंपनी के 2 बसों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। समय रहते बस पर सवार यात्रियों  बस से उतरकर अपनी जान बचायी ।

बस मालिक अजय गोप ने बताया कि नगर निगम के वार्ड संख्या 50 से उनके मित्र चुनाव लड़ रहें थे। जिनके समर्थन में उन्होंने प्रचार प्रसार किया था। उनके मित्र चुनाव जीत गए। उसी खुन्नस में विपक्षी उम्मीदवार के समर्थक और उसके गुर्गे ने पहले विजवनपुर के समीप बस को रुकवा लिया और चुनाव में खर्च हुए रुपए की मांग करने लगा। ड्राइवर और खलासी के साथ मारपीट करते हुए बदमाशों ने पैसेंजर से कलेक्शन किए हुए रुपए भी लूट लिए। 


इस संबंध में उन्होंने रविवार को इस मामले में अज्ञात के खिलाफ  स्थानीय थाना में आवेदन दिया था । पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की इसी उधर, पुलिस से शिकायत करने से विपक्षी और आक्रोशित हो गए। आज सोमवार को जब चालक बस को लेकर जा रहा था तो बदमाशों ने बस को रुकवा कर हमला कर दिया। दो गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की जिससे बस के अंदर अफरा-तफरी मच गयी। यह देख कर सभी पैसेंजर गिरते पड़ते भाग निकले। मारपीट और बस में तोड़फोड़ का आरोप एक राजद नेता पर लगाया गया है ।


दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि इस मामले में बस मालिक के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। चुनावी रंजिश को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें