ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: चंपारण के वीरप्पन की गोली मार हत्या

बिहार: चंपारण के वीरप्पन की गोली मार हत्या

चम्पारण के वीरप्पन सहोदरा थाना के एकवा परसौनी निवासी 60 साल के शेख मुस्तफा की हत्या मंगलवार की देर रात अपराधियो ने गर्दन में गोली मार कर दी । घटना उस वक़्त घटी जब मुस्तफा अपने गांव के मस्जिद से नमाज...

बिहार: चंपारण के वीरप्पन की गोली मार हत्या
नरकटियागंज, निजप्रतिनिधिTue, 30 Jan 2018 10:26 PM
ऐप पर पढ़ें

चम्पारण के वीरप्पन सहोदरा थाना के एकवा परसौनी निवासी 60 साल के शेख मुस्तफा की हत्या मंगलवार की देर रात अपराधियो ने गर्दन में गोली मार कर दी । घटना उस वक़्त घटी जब मुस्तफा अपने गांव के मस्जिद से नमाज पढ़ कर घर जा रहा था । नरकटियागंज एसडीपीओ अमन कुमार ने बताया कि गोली मारने में दो अपराधी शामिल थे जिनकी पहचान हो गई है।

उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं। सूत्रों कर अनुसार मुस्तफा देर शाम में मस्जिद से नमाज पढ़ कर निकला तो उसके पीछे दो अपराधी भी निकले । मुस्तफा मस्जिद से अपने घर की तरफ थोड़ी दूर पहुँचा तभी एक अपराधी ने पीछे से उसके गर्दन में  पिस्तौल सटा कर गोली मार दी । गोली की आवाज सुन गांव वाले दौड़े तो अपराधी कोहरा का फायदा उठा फरार हो गए।

सूचना मिलते ही सहोदरा थानाध्यछ कृष्णा मुरारी गुप्ता मौके पर पहुचे जख्मी मुस्तफा को जीप में लेकर नरकटियागंज अस्पताल पहुचे जहाँ चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया । विदित हो कि मुस्तफा वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना के इलाके में अवैध ढंग से बालू पत्थर के उत्खनन के साथ साथ पेड़ो की कटाई दो दशक से करवाता था । 2006 में तत्कालीन डीएफओ वीपी सिन्हा पर गोली चला डियस था जिसमे दो वनकर्मी घायल हो गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें