ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar: कोरोना से रेल वाणिज्य अधीक्षक की हुई मौत, सहरसा स्टेशन पर बुकिंग ऑफिस में थे कार्यरत, निजी अस्पताल में तोड़ा दम

Bihar: कोरोना से रेल वाणिज्य अधीक्षक की हुई मौत, सहरसा स्टेशन पर बुकिंग ऑफिस में थे कार्यरत, निजी अस्पताल में तोड़ा दम

कोरोना ने एक और व्यक्ति की जिंदगी लील ली। कोरोना से सहरसा रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस में कार्यरत वाणिज्य अधीक्षक की मंगलवार की दोपहर मौत हो गई। वाणिज्य अधीक्षक आर. के. मिश्रा (58) बीमार होने के...

Bihar: कोरोना से रेल वाणिज्य अधीक्षक की हुई मौत, सहरसा स्टेशन पर बुकिंग ऑफिस में थे कार्यरत,  निजी अस्पताल में तोड़ा दम
सहरसा हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Apr 2021 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना ने एक और व्यक्ति की जिंदगी लील ली। कोरोना से सहरसा रेलवे स्टेशन के बुकिंग ऑफिस में कार्यरत वाणिज्य अधीक्षक की मंगलवार की दोपहर मौत हो गई।

वाणिज्य अधीक्षक आर. के. मिश्रा (58) बीमार होने के बाद शहर के पुरानी राइस मिल स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे। सांस लेने में आ रही परेशानी के बाद कई दिनों से उन्हें ऑक्सीजन लगाकर इलाज करने की बात कही जा रही है। इलाज के दौरान ही जांच में उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। आखिरकार जिंदगी की जंग वे मंगलवार की दोपहर हार गए। वे अपने पीछे पत्नी, चार पुत्र, एक पुत्री सहित भरा पूरा परिवार छोड़ चले गए हैं। 

काफी मिलनसार और कर्तव्यनिष्ठ कर्मी के मौत की सूचना के बाद सहरसा सहित पूरे समस्तीपुर मंडल में शोक की लहर छा गई। डीसीएम प्रसन्न कुमार ने कहा कि कोरोना के कारण वाणिज्य अधीक्षक आर. के. मिश्र की मंगलवार को मौत हो गई है। निधन के बाद कार्मिक विभाग के द्वारा उनके परिवार को तत्काल दस हजार राशि उपलब्ध कराई गई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें