Monday, January 24, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारबिहार भ्रष्टाचार के मामले में अव्वल और प्रति व्यक्ति आय में सबसे नीचे : चिराग पासवान

बिहार भ्रष्टाचार के मामले में अव्वल और प्रति व्यक्ति आय में सबसे नीचे : चिराग पासवान

निज संवाददाता, मुंगेरShivendra Singh
Sun, 24 Oct 2021 09:34 AM
बिहार भ्रष्टाचार के मामले में अव्वल और प्रति व्यक्ति आय में सबसे नीचे : चिराग पासवान

इस खबर को सुनें

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार की जनता सूबे के मुखिया नीतीश कुमार की नीतियों से नफरत करती है। पिछले 16 साल से मुख्यमंत्री होने के बावजूद अधिकांश विधानसभाओं में उनके या उनके गठबंधन के विधायक होने के बावजूद बिहार प्रदेश खस्ताहाल है।

चिराग पासवान ने पार्टी कार्यालय तारापुर में शनिवार को प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि नीति आयोग सहित किसी भी आयोग की रिपोर्ट के आधार पर स्वास्थ्य, शिक्षा सहित किसी भी तरह के विकास के मापदंड की बात की जाए तो हमारा बिहार सबसे निचले पायदान पर आता है। मौजूदा सरकार के नेतृत्व में भ्रष्टाचार के मामले में बिहार अव्वल नंबर पर है। प्रति व्यक्ति आय में सबसे निचले पायदान पर बिहार है। सात निश्चय से बिहार का विकास नहीं हो सकता। आने वाले समय में जब इनकी सरकार नहीं होगी। इसकी जांच होगी तो सबसे बड़ा भ्रष्टाचार की योजना सात निश्चय ही होगा।

चिराग ने आगे कहा कि कोरोना काल में जो मजदूर लौट कर आए उन्हें वापस नहीं जाना पड़े, इसके लिए कोई व्यवस्था नहीं की गयी। श्री पासवान ने पार्टी प्रत्याशी चंदन कुमार के चुनाव प्रचार को तारापुर आये थे। उन्होंने कहा कि पार्टी की सोच बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट जनमानस में लोकप्रिय हो रही है।

epaper

संबंधित खबरें