ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार के सुपौल में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, बाइक से टक्कर मारकर हत्या की आशंका

बिहार के सुपौल में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, बाइक से टक्कर मारकर हत्या की आशंका

बिहार के सुपौल में NH 327 पर मंगलवार की रात दो बाइकों की आमने सामने भिड़ंत में 2 युवकों की मौत हो गयी। मृतक युवकों के परिजनों ने चुनावी रंजिश के चलते बाइक से टक्कर मारकर हत्या की आशंका जताई है।

बिहार के सुपौल में दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, बाइक से टक्कर मारकर हत्या की आशंका
Abhishek Mishraहिन्दुस्तान टीम,सुपौलWed, 28 Sep 2022 07:08 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार की रात सुपौल के कर्णपुर के पास एनएच 327 पर दो बाईकों में जबरदस्त भिड़ंत हुई। सड़क हादसे में घटनास्थल पर ही दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मंगलवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे की है। मृतकों की पहचान शहर के इंदिरा नगर वार्ड नंबर 3 के निवासी 22 वर्षीय शुभम सहनी उर्फ टाइगर और सहरसा जिले के बिहरा थाना के बारा निवासी जयराम यादव के 18 वर्षीय पुत्र आशीष के रूप में की गयी है। सड़क दुर्घटना में सहरसा निवासी विशाल गंभीर रूप से घायल हो गया है। सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। 

चुनावी रंजिश के चलते हत्या की आशंका

बताया जा रहा है कि टाइगर की बहन वार्ड नंबर 3 से पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ रही है। मंगलवार शाम टाइगर पंपलेट लेने बाइक से सहरसा गया था। वापस घर लौटने के दौरान कर्णपुर के पास सामने से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मारी दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंची और पहचान होने पर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

टाइगर के पिता कामदेव सहनी ने हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि रात साढ़े 9 बजे बेटे से बात हुई तो शोरगुल की आवाज सुनाई दी थी। जबतक उनका बेटा कुछ कहता फोन कट गया। उन्होंने बताया कि करीब 10 बजे अज्ञात नंबर से फोन पर चुनाव को लेकर धमकी भी मिली थी। अचानक 12 बजे टाइगर की मौत हो गयी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि साजिश के तहत किसी ने टाइगर और उसके साथी विशाल की हत्या कर इसे दुर्घटना का रूप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें