Wednesday, January 26, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारकूड़े में शराब की बोतलें खोजते दिखाई दिये बिहार के DGP, राजद ने VIDEO शेयर कर ली चुटकी

कूड़े में शराब की बोतलें खोजते दिखाई दिये बिहार के DGP, राजद ने VIDEO शेयर कर ली चुटकी

पटना लाइव हिन्दुस्तानYogesh Yadav
Tue, 30 Nov 2021 11:42 PM
कूड़े में शराब की बोतलें खोजते दिखाई दिये बिहार के DGP, राजद ने VIDEO शेयर कर ली चुटकी

इस खबर को सुनें

बिहार विधानसभा के कैंपस में मंगलवार को शराब की बोतल मिलने के बाद जमकर हंगामा हुआ। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा तो मुख्यमंत्री ने भी पलटवार किया। मामले की जांच डीजीपी और चीफ सेक्रेटरी को सौंप दी गई। डीजीपी ने जांच शुरू हुई की तो एक बार फिर राजद को मौका मिल गया है। राजद ने एक वीडियो ट्वीट कर बिहार के डीजीपी पर चुटकी ली है।

वीडियो में बिहार के डीजीपी कचरे में शराब की बोतल ढूंढते दिखाई दे रहे हैं। 30 सेकेंड के इस वीडियो में डीजीपी जब कचरे को खंगाल रहे होते हैं तो वहां से एक पुलिसकर्मी गुजरता हुआ दिखाई देता है। जबकि एक शख्स खड़े होकर ये नजारा देखता हुआ दिखाई देता है।

राजद ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा-"बिहार के DGP बिहार विधानसभा परिसर में शराब की बोतल ढूंढ रहे हैं। मुख्यमंत्री और उनकी सरकार यह नहीं ढूंढती कि बिहार सीमा से शराब अंदर कैसे आयी? 5-6 जिलों एवं 30-35 थानों की सीमा पार कर पटना कैसे पहुंची? और फिर उसके बाद अति सुरक्षित घेरे को तोड़ विधानसभा परिसर में कैसे उपलब्ध हुई?"

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस विधानमंडल में मुख्यमंत्री बैठे हुए हैं, वहां से महज 100 मीटर की दूरी पर शराब की खाली बोतलों का मिलना अपने आप में शर्मनाक है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चाहिए कि वह इस बात को माने कि बिहार में शराबबंदी कानून पूरी तरह से फेल है, और इसकी जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफा दें। 

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि विधानसभा के अंदर शराब की बोतल कहां से आई, खुद मुख्यमंत्री को इसकी जांच करनी चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि शराब माफिया के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर उन्होंने खुद देखी है।

तेजस्वी ने एक अन्य वीडियो शेयर कर आरोप लगाया कि विधानसभा परिसर और मुख्यमंत्री सचिवालय से शराब मिलने के बाद अब मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना की एम्बुलेंस से भारी मात्रा में विदेशी शराब की ढुलाई हो रही है। यह प्रयोग है या संयोग, तस्कर कभी भी पुलिस के हाथ नहीं लगते।

epaper

संबंधित खबरें