ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में सरकारी बस से शराब की तस्करी, दिल्ली से पटना आ रही गाड़ी के ड्राइवर और खलासी धराए

बिहार में सरकारी बस से शराब की तस्करी, दिल्ली से पटना आ रही गाड़ी के ड्राइवर और खलासी धराए

बिहार रोडवेज की दिल्ली से पटना के बीच चलने वाली लग्जरी बस से शराब की तस्करी करने वाले दो ड्राइवर और एक खलासी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बस की डिक्की से बड़ी मात्रा में शराब भी बरामद हुई।

बिहार में सरकारी बस से शराब की तस्करी, दिल्ली से पटना आ रही गाड़ी के ड्राइवर और खलासी धराए
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाSat, 22 Jun 2024 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शराबबंदी वाले बिहार में अब सरकारी बस से भी दारू की तस्करी होने लगी है। दिल्ली से पटना चलने वाली बीएसआरटीसी (BSRTC) की लग्जरी बस से शराब की तस्करी का मामला सामने आया है। इसकी खबर परिवहन विभाग के अधिकारियों को मिल गई। उनकी सूचना पर गुरुवार शाम साढ़े सात बजे पटना एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने छापेमारी कर दो ड्राइवर और एक खलासी को गिरफ्तार कर लिया। ये तीनों बिहार रोडवेज के कर्मचारी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने रोडवेज बस की डिक्की से शराब भी बरामद की।

पकड़े गए ड्राइवरों में एक हिमाचल प्रदेश के अंबा का रहने वाला जनक राम, दूसरा यूपी के हाथरस का निवासी सुशील कुमार और भोजपुर निवासी खलासी चंदन कुमार शामिल है। एयरपोर्ट के प्रभारी थानेदार मनोज कुमार ने बताया कि बस की पिछली डिक्की से 63 बोतल विस्की और पांच केन बीयर बरामद की गई। सभी को प्लास्टिक में पैक कर रखा गया था। पुलिस ने शुक्रवार को तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया। 

माफिया के ऑर्डर पर लाते थे शराब 
चालक और खलासी मोतिहारी के एक माफिया के ऑर्डर पर शराब लाते थे। इसके बदले उन्हें रुपये मिलते थे। इसी बीच सूचना पर परिवहन विभाग के अफसरों ने एयरपोर्ट थाने की पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक खलासी को गिरफ्तार कर बस की डिक्की से शराब बरामद कर लिया। बिहार रोडवेज की लग्जरी बस दिल्ली से गोरखपुर के रास्ते मोतिहारी फिर पटना तक आती थी।