ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार : करगहर में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

बिहार : करगहर में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

बिहार के करगहर में सोमवार को एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मेराज आलम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बच्ची की हालत नाजुक बताई...

बिहार : करगहर में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म
father gets life time imprisonment for rape his daughter
करगहर। एक संवाददाताTue, 10 Apr 2018 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के करगहर में सोमवार को एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मेराज आलम को गिरफ्तार कर लिया। वहीं बच्ची की हालत नाजुक बताई जाती है। बच्ची की पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल से भी डॉक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया है। घटना की जानकारी के बाद आक्रोशित लोगों ने थाना का घेराव कर आरोपित को बाहर निकलने की मांग कर रहे हैं। 

बताया गया है कि बच्ची के अंग से खून का स्त्राव बंद नहीं हो रहा है। घटना मंगलवार की शाम तीन बजे की बताई गई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि छह वर्षीय बच्ची मंगलवार की शाम अपने घर के बाहर खेल रही थी। इस दौरान आरोपी मेराज आलम उसे चॉकलेट खिलाने का लालच देकर घर के अंदर ले गया और दुष्कर्म किया। इसी बीच बच्ची को घर के बाहर नहीं पाकर उसकी मां ने खोजबीन शुरू की। इसके बाद बच्ची के पिता उसे खोजने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने बताया कि आपकी बच्ची आरोपी साथ उसके घर गई है।

सूचना पर बच्ची के पिता जब आरोपी मेराज के घर पहुंचे, तो उसके चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनाई पड़ी। मेराज के घर के अंदर जाने पर बच्ची खून से लथपथ पड़ी हुई थी। इसी बीच बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष देवानंद शर्मा ने बताया कि बच्ची के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची की चिंताजनक हालत को देख बेहतर इलाज के लिए सासाराम भेजा गया है।

इस जघन्य घटना के बाद 500 की संख्या में आक्रोशित लोग थाना का घेराव किए हैं। लोग आरोपित को बाहर निकाल ग्रामीणों के हवाले करने की मांग कर रहे हैं। घटना को लेकर करगहर बाजार में तनाव व्याप्त है।