ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का बयान, कहा- लोकल के लिए वोकल बनाकर दें चीन को जवाब

बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का बयान, कहा- लोकल के लिए वोकल बनाकर दें चीन को जवाब

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने जनता से अपील है कि लोकल के लिए वोकल बनें यानी चीनी और अन्य विदेश निर्मित उत्पादों के ऊपर देश में निर्मित उत्पादों की खरीद-बिक्री करें। इससे एक तरफ देश...

बिहार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष का बयान, कहा- लोकल के लिए वोकल बनाकर दें चीन को जवाब
पटना, हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Jun 2020 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने जनता से अपील है कि लोकल के लिए वोकल बनें यानी चीनी और अन्य विदेश निर्मित उत्पादों के ऊपर देश में निर्मित उत्पादों की खरीद-बिक्री करें। इससे एक तरफ देश के दुश्मनों की आर्थिक स्थिति और खस्ताहाल होगी, दूसरी तरफ हमारी अर्थव्यवस्था और तेजी से सुदृढ़ और सशक्त बनेगी। 

गुरुवार को जारी बयान में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कहा है कि पूरी दुनिया के लिए सिरदर्द बना हुआ चीन आज अपने ही बुने जाल में बुरी तरह उलझ चुका है। कोरोना संकट को जन्म देने के कारण विश्वस्तर पर हो रही बेइज्जती, औंधे मुंह गिर रही अर्थव्यवस्था के कारण चौतरफा घिरा चीन अपनी साख बचाए रखने के लिए भारत को उकसा कर दुनिया का ध्यान मुख्य मुद्दों से हटाने की असफल कोशिश कर रहा है। लेकिन चीन यह भूल गया है कि न तो देश पहले वाला है और न देशवासी। चीन के कायरतापूर्ण हमले के जवाब में जिस तरह हमारे सैनिकों ने अपने शौर्य का प्रदर्शन करते हुए बिना गोली-बंदूक के उनके दोगुने सैनिकों को मार गिराया है, उससे यह स्पष्ट संदेश गया है कि बुद्ध की यह भूमि युद्ध में भी उन पर भारी है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें