ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारBihar Politics: सुशील मोदी ने फिर बोला नीतीश पर हमला, लालू-तेजस्वी को भी लिया आड़े हाथ

Bihar Politics: सुशील मोदी ने फिर बोला नीतीश पर हमला, लालू-तेजस्वी को भी लिया आड़े हाथ

सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को केवल मीठे आश्वासनों में बहला कर नीतीश कुमार 2025 तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। वे न दिल्ली की राजनीति में जाएंगे, न सीएम की कुर्सी छोड़ेंगे।

Bihar Politics: सुशील मोदी ने फिर बोला नीतीश पर हमला, लालू-तेजस्वी को भी लिया आड़े हाथ
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 22 Oct 2023 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम व बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नीतीश कुमार भले ही लालू परिवार का नेतृत्व स्वीकार कर लें, लेकिन लव-कुश और अतिपिछड़ा समाज कभी यह स्वीकार नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को बच्चा बताकर उन्हें एक बार फिर जब अपना उत्तराधिकारी घोषित कर दिया है, तब जदयू और इसके सीनियर नेताओं के लिए कोई भविष्य नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उस व्यक्ति को अपना राजनीतिक वारिस बना रहे हैं , जिसकी एक मात्र योग्यता यही है कि वे लालू प्रसाद के पुत्र हैं। 

रविवार को बयान जारी कर सुशील मोदी ने कहा कि जदयू के सांसदों-विधायकों में यदि अन्तरात्मा बची होगी, तो वे उस परिवार का नेतृत्व स्वीकार नहीं करेंगे, जिसके 15 साल के कुशासन और भ्रष्टचार से लड़ते हुए पार्टी खड़ी और बड़ी हुई थी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार यदि गंभीर हैं, तो उन्हें तुरंत भतीजे के लिए कुर्सी छोड़ देनी चाहिए- काल करे, सो आज कर...। 

सुशील मोदी ने कहा कि वे लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को केवल मीठे आश्वासनों में बहला कर 2025 तक मुख्यमंत्री बने रहना चाहते हैं। वे न दिल्ली की राजनीति में जाएंगे, न सीएम की कुर्सी छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वे  कार्यकाल के बचे हुए दिन कुर्सी पर काट ले सकते हैं, लेकिन 2024 के संसदीय चुनाव के बाद जद-यू और राजद का कोई भविष्य नहीं है।