ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar News: लालू के ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड को लेकर सीएम नीतीश की ओर आया रिएक्शन, जानिए क्या कहा

Bihar News: लालू के ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड को लेकर सीएम नीतीश की ओर आया रिएक्शन, जानिए क्या कहा

हाल ही में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के आवास पर हुई सीबीआई रेड को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि जो किया है, वो न बतायेगा।

Bihar News: लालू के ठिकानों पर हुई सीबीआई रेड को लेकर सीएम नीतीश की ओर आया रिएक्शन, जानिए क्या कहा
पटना हिन्दुस्तानSun, 22 May 2022 05:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि राज्यसभा उम्मीदवार के नाम की घोषणा समय पर हो जाएगी। समय से पहले नाम घोषित करने की जरूरत क्या है। रविवार को प्रदेश जदयू कार्यालय में पार्टी नेताओं की समस्याओं को सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सीएम ने कहा कि चिंता मत करिए। राज्यसभा उम्मीदवार की घोषणा समय पर हो जाएगी। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के यहां हुई सीबीआई की छापेमारी के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि इसके बारे में मुझे क्या पता। हम लोग क्या कहेंगे? मुझे क्या जानकारी है। जो कर रहा है, वही बताएगा। 

वहीं सीएम नीतीश ने केंद्र सरकार की ओर से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी करने का स्वागत किया। कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों में कमी आई, यह खुशी की बात है। इससे लोगों को राहत मिलेगी। क्या बिहार सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतें कम करेगी के सवाल पर सीएम ने कहा कि इस मसले पर आपस में बातचीत करेंगे। वैसे पिछली बार बिहार सरकार ने दरें कम की थी। इस बार भी बातचीत के बाद ही कुछ निर्णय लिया जाएगा। 

जदयू कार्यालय में पार्टी के साथियों से मुलाकात के सवाल पर सीएम नीतीश ने कहा कि पिछले दिनों भी साथियों से मुलाकात की थी। आज भी आया। हर महीने एक-दो बार आया करूंगा। हमने समय दे दिया था, इसलिए रविवार को पार्टी कार्यालय आकर लोगों से मिलने आए। पहले पार्टी कार्यालय नियमित तौर पर आया करता था पर बीच के दिनों में मुश्किल हो रही थी। अब तय कर दिया है कि हम पार्टी कार्यालय यदा-कदा आते रहेंगे। महीने में एक या दो दिन जरूर आएंगे। जब जरूरत होगी लोगों से मिलेंगे, उनकी बात सुनेंगे और कोई समस्या होगी तो उसका निबटारा किया जाएगा। सीएम पार्टी कार्यालय में लगभग चार घंटे तक रहे। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और उसका निदान भी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें