DA Image
1 जनवरी, 2021|7:09|IST

अगली स्टोरी

किसके दावों में है कितनी सच्चाई? BJP का दावा, RJD के 6 विधायक हमारे संपर्क में, तेजस्वी का सपना कभी पूरा नहीं होगा

bjp mp rakesh sinha

बिहार में दलों के टूटने को लेकर किया जा रहा दावा थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी पक्ष तो कभी विपक्षी दलों की ओर से दलों के टूटने का दावा किया जा रहा है। गुरुवार को भाजपा सांसद राकेश सिन्हा ने दावा किया कि राजद के छह विधायक उनके सम्पर्क में है। 

पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में सांसद ने कहा कि राजद के छह विधायक उनके सम्पर्क में हैं। ये सभी विधायक भाजपा में आना चाहते हैं। ऐसा उन्होंने खुद फोन कर मुझसे कहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर प्रहार करते हुए कहा कि उनका सपना पूरा नहीं होने वाला है। जनता ने उन्हें विपक्ष में बैठने का जनादेश दिया है। सत्ता में आने का उनका सपना पूरा नहीं होगा। 

जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में : श्याम रजक
बुधवार को राजद नेता श्याम रजक ने कहा कि भाजपा की कार्यशैली से नाराज होकर जदयू के विधायक राजद में आना चाहते हैं। जदयू के 17 विधायक राजद के संपर्क में हैं। वे सभी जल्द राजद में आना चाहते हैं, लेकिन उन्हें फिलहाल रोका गया है। हालांकि रजक के बयान को उनकी निजी राय बताते हुए राजद प्रदेश प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने इसे खारिज कर दिया। 

शीशे घर वाले पत्थर नहीं फेंकते : ललन 
इस पर जदयू नेता व पूर्व विधायक ललन पासवान ने कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वह दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते हैं। राजद पहले अपने विधायकों को संभाले। वहीं, जदयू प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि राजद के नेता भ्रामक बयान देकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। जदयू पूरी तरह एकजुट है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar politics bjp mp rakesh sinha claimed six rjd vidhayak are in touch with him