Bihar police Letter sent against Anant Singh for issuing look out notice - अनंत सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने को भेजा गया पत्र DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनंत सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने को भेजा गया पत्र

फरार चल रहे निर्दलीय विधायक अनंत सिंह के खिलाफ जल्द लुक आउट नोटिस जारी होगा। पटना पुलिस का प्रस्ताव आने के बाद सीआईडी ने सोमवार की देर शाम गृह मंत्रालय को लुक आउट नोटिस जारी करने के लिए अनुरोध पत्र भेज दिया। माना जा रहा है जल्द ही लुक आउट नोटिस जारी होगा। इसके बाद अनंत सिंह को लेकर तमाम हवाई अड्डों को अलर्ट कर दिया जाएगा। 

विधायक के पास नहीं है पासपोर्ट
पटना पुलिस ने सीआईडी को जो कागजात भेजे हैं उसमें विधायक अनंत सिंह के पासपोर्ट का कोई जिक्र नहीं है। बताया जाता है कि अनंत सिंह का पासपोर्ट बना ही नहीं हैं। ऐसे में विदेशी जाने की आशंका न के बराबर है। बावजूद लुक आउट नोटिस जारी करने को लेकर अनुरोध पत्र गृह मंत्रालय को भेजा गया। ऐसा इसलिए किया गया ताकि अनंत सिंह नाम बदलकर कहीं भागने का प्रयास न करें।

गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन
एडीजी मुख्यालय जितेन्द्र कुमार ने बताया कि अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पटना पुलिस ने विशेष टीम का गठन किया है। यह टीम विधायक के संभावित ठिकानों का पता लगाने और गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही है। यह पूछे जाने पर की अबतक गिरफ्तारी वारंट नहीं लिया गया है, उन्होंने कहा कि गिरफ्तारी की कोशिशों के साथ पुलिस अदालती कार्रवाई में भी जुटी है। 

पूर्वाग्रह के आरोपों को खारिज किया
एडीजी मुख्यालय ने अनंत सिंह के खिलाफ कार्रवाई साक्ष्य के आधार पर की जा रही है। जहां तक पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर कार्रवाई का आरोप लगाया है वह निराधार है। जोभी कार्रवाई हो रही है या होगी वह कानून के दायरे में ही होगा।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bihar police Letter sent against Anant Singh for issuing look out notice