ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जहानाबाद में SDO को गोली मारने वाले अपराधी अरेस्ट

बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जहानाबाद में SDO को गोली मारने वाले अपराधी अरेस्ट

एसडीओ को गोली मारने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लोडेड पिस्टल, मैगजीन और कारतूस, चार मोटरसाइकिल, पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है।

बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, जहानाबाद में SDO को गोली मारने वाले अपराधी अरेस्ट
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,पटनाSun, 12 Nov 2023 07:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद में भवन निर्माण विभाग के एसडीओ को गोली मारने वाले पांच अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से लोडेड पिस्टल, मैगजीन और कारतूस, चार मोटरसाइकिल, पांच मोबाइल भी बरामद किया गया है। शनिवार की शाम लुटेरों ने एसडीओ कुमुद रंजन को 
पटना- गया निर्माणाधीन बाइपास पर नौरू गांव के पास गोली मार दी थी। अपराधियों ने कुमुद रंजन की बाइक, मोबाइल फोन, पर्स और बैग भी लूट लिये। एसडीओ को अपराधियों ने तीन गोलियां मारी। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गंभीर हालत में पटना रेफर किया गया।

जानकरी के अनुसार घायल एसडीओ अरवल स्थित भवन निर्माण विभाग में कार्यरत हैं। उनका घर जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना अंतर्गत पलेया गांव में है। वह हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव पंपी शर्मा के पुत्र हैं।

इस संबंध में कल एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि अभियंता के पिता से उनकी बात हुई। घटना के सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। पुलिसकर्मियों की एक टीम को पटना भेजा गया है। बेहोशी हालत में सहायक अभियंता को उनके परिजन रात नौ बजे पटना स्थित पारस अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।