ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार पुलिस के ड्राइवर की रातोंरात किस्मत बदली, ड्रीम 11 में टीम बनाकर जीते 54 लाख

बिहार पुलिस के ड्राइवर की रातोंरात किस्मत बदली, ड्रीम 11 में टीम बनाकर जीते 54 लाख

पटना में पुलिस लाइन में निजी ड्राइवर का काम करने वाले रवि सिंह की रातोंरात किस्मत बदल गई। आईपीएल मैच के दौरान ड्रीम 11 पर 59 रुपये में टीम लगाकर रवि ने 54 लाख रुपये जीत लिए।

बिहार पुलिस के ड्राइवर की रातोंरात किस्मत बदली, ड्रीम 11 में टीम बनाकर जीते 54 लाख
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,पटनाThu, 16 May 2024 07:47 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार पुलिस के निजी ड्राइवर रवि सिंह की रातोंरात किस्मत बदल गई। रवि सिंह ने आईपीएल 2024 में बुधवार को खेले गए राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच में टीम बनाकर 54 लाख रुपये जीत लिए। रवि सिंह ने महज 59 रुपये खर्च कर टीम बनाई थी। इस कंटेस्ट में वह दूसरे स्थान पर रहे। इतनी बड़ी रकम जीतने के बाद रवि सिंह और परिवार वालों की खुशी का ठिकाना नहीं है।

जानकारी के मुताबिक रवि सिंह पटना पुलिस लाइन में गाड़ी चलाते हैं। वह निजी ड्राइवर हैं। रवि अक्सर ड्रीम 11 में ऑनलाइन टीम बनाकर लगाते थे। बुधवार को राजस्थान और पंजाब के मैच में भी उन्होंने 59 रुपये लगाकर टीम बनाई और किस्मत खुल गई। 873 पॉइंट बनाकर रवि को इस कंटेस्ट में दूसरा स्थान मिला। वह पहली रैंक से महज 4 पॉइंट से चूक गए, नहीं तो इनाम की राशि 2 करोड़ रुपये होती।

रवि सिंह मूलरूप से सहरसा जिले के रहने वाले हैं। उनका दावा है कि इनाम की राशि रात को ही उनके खाते में बी आ गई। इस बात की खबर जैसे ही रवि के परिजन को मिली, उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वहीं, पुलिस महकमे के अन्य साथी भी रवि को देर रात तक बधाई देते रहे।

ड्रीम 11 जैसे ऑनलाइन गेमिंग कंटेस्ट में बड़ी संख्या में लोग टीम बनाकर रातोंरात करोड़पति बनने के सपने देखते हैं। मगर कुछ चुनिंदा लोगों को ही बड़ा इनाम मिलता है। पिछले महीने आरा के रहने वाले एक गैरेज मेकैनिक ने भी डेढ़ करोड़ रुपये की राशि जीती थी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें