DA Image
28 दिसंबर, 2020|8:10|IST

अगली स्टोरी

बिहार पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुंगेर से दबोचा गया 90 किलो सोना लूट का आरोपित

crime news   bihar police  bihar

बिहार में मुथूट फाइनेंस से लगभग 90 किलो सोना लूटकांड के आरोपित विकास झा को पुलिस ने मुंगेर से धर दबोचा। वैशाली डीआईयू और एसटीएफ की मदद से मुंगेर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। आरोपित विकास झा की निशानदेही पर पुलिस ने समस्तीपुर के दलसिंह सराय में भी छापेमारी की, जहां से कुछ लोगों को उठाया गया है। विकास  समस्तीपुर के पगड़ा का निवासी  है। उसे मुंगेर पुलिस ने दरभंगा में हुई सोना लूट के मामले में पूछताछ के लिए दरभंगा पुलिस को सौंप दिया है।

दलसिंहसराय में छापेमारी
मुंगेर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि उसे संग्रामपुर थाना क्षेत्र से पकड़ा गया। पहले मुजफ्फरपुर में 35 किलो, फिर वैशाली में 55 किलो सोना लूट मामले में पुलिस को विकास झा की तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ और मुंगेर पुलिस ने समस्तीपुर के दलसिंहसराय के पगड़ा गांव में छापेमारी की। सादे लिबास में एसटीएफ की छापेमारी के दौरान एसटीएफ को लोगों ने अपराधी समझ कर पहले हल्ला- हंगामा और घेर लिया, लेकिन बाद में मौके पर पहुंची दलसिंहसराय की पुलिस ने मामले को शांत कराया। इस दौरान कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया गया है।

वैशाली पुलिस भी रिमांड पर लेगी
फोन पर बातचीत में मुंगेर एसपी ने बताया कि दरभंगा पुलिस इसी महीने की नौ तारीख को हुए पांच करोड़ के सोना लूट मामले में उससे पूछताछ करेगी। हाजीपुर में 23 नवंबर 2019 को मुथूट फाइनेंस से 55 किलो लूट मामले में भी वैशाली पुलिस उसे रिमांड पर लेगी।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:bihar police arrested vikas jha accused of muthoot finance 90 kg gold loot from vaishali and muzaffarpur