ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: शराब के साथ पकड़ी गई महिला, पुलिसकर्मी और छापेमारी टीम के बीच चले लात-घूंसे, एक-दूसरे पर तानी पिस्तौल

बिहार: शराब के साथ पकड़ी गई महिला, पुलिसकर्मी और छापेमारी टीम के बीच चले लात-घूंसे, एक-दूसरे पर तानी पिस्तौल

बिहार के वैशाली जिले में बेलसर पुलिस एवं उत्पाद विभाग की संयुक्त छापेमारी में सोमवार को दो अलग जगहों से देसी शराब के साथ एक महिला समेत दो को गिरफ्तार किया गया। वहीं पकड़ी गयी महिला के साथ किसी महिला...

बिहार: शराब के साथ पकड़ी गई महिला, पुलिसकर्मी और छापेमारी टीम के बीच चले लात-घूंसे, एक-दूसरे पर तानी पिस्तौल
वैशाली हिन्दुस्तान टीमTue, 20 Jul 2021 03:38 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वैशाली जिले में बेलसर पुलिस एवं उत्पाद विभाग की संयुक्त छापेमारी में सोमवार को दो अलग जगहों से देसी शराब के साथ एक महिला समेत दो को गिरफ्तार किया गया। वहीं पकड़ी गयी महिला के साथ किसी महिला पुलिस कर्मी के नहीं रहने के कारण बेलसर ओपी पर स्थानीय पुलिस के एक पदाधिकारी एवं उत्पाद विभाग के एक अधिकारी के बीच जमकर हाथापाई एवं गाली-गलौज हुआ। किसी तरह अन्य पदाधिकारियों के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ। 

दरअसल देशी शराब की बरामदगी के साथ संयुक्त टीम ने बेलसर ओपी के चकदौलत गांव से एक मीना देवी नाम की महिला को हिरासत में कर थाने ले आयी। इसी बीच महिला को शौच ले जाने को लेकर बेलसर ओपी के गश्ती दल के एक पदाधिकारी ने उत्पाद विभाग को कहा कि आपके पास महिला पुलिस कर्मी नहीं है और न ही बेलसर ओपी में भी कोई महिला कर्मी है। इसलिए आप अपनी देखरेख में ही महिला को शौच के लिए ले जाएं। इसी बात पर उत्पाद विभाग के एक पदाधिकारी से कहासुनी होने लगी। दोनों पदाधिकारी हाथापाई करने लगे। 

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि दोनों ने एक-दूसरे पर पिस्तौल भी तान दी। गंदी-गंदी गालियां एक-दूसरे को देने लगे। इसी बीच बेलसर ओपी के अन्य पदाधिकारियों ने बीच बचाव कर स्थिति को शांत करवाया। इस शर्मनाक घटना पर कोई भी पदाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। 

बेलसर ओपीध्यक्ष इस संबंध में कुछ भी बताने से परहेज करते दिखे। वहीं संयुक्त टीम में शामिल एक पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि कोई बात नहीं है। कुछ कहासुनी हो गयी थी। बेलसर पुलिस का कहना था कि बेलसर पुलिस के सहयोग से 3.5 लीटर देशी शराब के साथ श्यामपुर गांव से अजय कुमार एवं चकदौलत गांव से मीना कुमारी की गिरफ्तारी हुयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें