ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारBihar News: किशनगंज में दर्दनाक हादसा, यूट्यूबर समेत दो की मौत; बाइक की भिड़ंत में गई जान

Bihar News: किशनगंज में दर्दनाक हादसा, यूट्यूबर समेत दो की मौत; बाइक की भिड़ंत में गई जान

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाईक के परखच्चे उड़ गये। इस दौरान मौके पर हीं एक बाइक सवार जिसकी पहचान स्थानीय यूट्यूबर तनवीर आलम (23) की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। दूसरा अस्पताल के रास्ते में मर गया।

Bihar News: किशनगंज में दर्दनाक हादसा, यूट्यूबर समेत दो की मौत; बाइक की भिड़ंत में गई जान
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,किशनTue, 11 Jun 2024 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

किशनगंज जिला के दिघलबैंक थाना क्षेत्र में मंगलवार की दोपहर टप्पू तालगाछ सड़क पर नैनभिट्टा गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में एक यूट्यूबर सहित दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। एक की मौत घटनास्थल पर ही तो दूसरे की इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में हो गई। दोनों मृतकों कि पहचान किशनगंज जिले के दिघलबैंक प्रखंड के लोहागढ़ा पंचायत के वार्ड संख्या तीन के निवासी के रूप में हुई है। घटना मंगलवार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे की है जब विपरित दिशा से आ रहे दो तेज रफ्तार बाइक सवार नैनभिट्टा तालगाछ के पास एक दूसरे से टकरा गये। 

टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों बाईक के परखच्चे उड़ गये। इस दौरान मौके पर हीं एक बाइक सवार जिसकी पहचान स्थानीय यूट्यूबर तनवीर आलम (23) पिता मो. ताहीर आलम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरा युवक मो. ताहीर (20) पिता बादिर आलम साकिन लोहागढ़ा को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पू लाया गया जहां से युवक की बिगड़ती हालत को देख उसे किशनगंज रेफर किया गया। लेकिन किशनगंज ले जाने के क्रम में युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सड़क हादसे में एक ही गांव के दो-दो युवाओं की मौत की खबर मिलते ही लोहागढ़ा के वार्ड संख्या तीन में मातमी सन्नाटा पसर गया है। 

परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना में स्थानीय यूट्यूबर तनवीर आलम जो कि के. टीवी नाम से एक यूट्यूब चैनल चलाता था और स्थानीय मुद्दों को लेकर हमेशा लोगों की समस्याओं को अपने चैनल के माध्यम से आवाज देता था उसकि असमय मौत से प्रखंड के लोग मर्माहत हैं। मंगलवार को भी तनवीर किसी समस्या से जुड़ी खबर को कवर करके टप्पू प्रखंड मुख्यालय से अपने घर लोहागढ़ा लौट रहे थे। लेकिन रास्ते में ही हुई दुर्घटना ने उसकी आवाज सदा के लिए शांत हो गई। पिछले कई वर्षों से प्रखंड के अलग-अलग पंचायतों में घूमकर आम लोगों कि समस्याओं को अपने चैनल के माध्यम से उठाते थे  और प्रशासन तथा जनप्रतिनिधियों तक लोगों कि समस्याओं को पहुंचाने का काम करते थे।  घटना कि जानकारी मिलते हीं दिघलबैंक थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर कार्रवाई में जुटी हुई है।