DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  पप्पू यादव की गिरफ्तारी को जीतन राम मांझी ने बताया मानवता के लिए खतरा, माले ने भी की निंदा

बिहारपप्पू यादव की गिरफ्तारी को जीतन राम मांझी ने बताया मानवता के लिए खतरा, माले ने भी की निंदा

पटना, हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Tue, 11 May 2021 01:16 PM
पप्पू यादव की गिरफ्तारी को जीतन राम मांझी ने बताया मानवता के लिए खतरा, माले ने भी की निंदा

पूर्व मुख्यमंत्री व हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोई जनप्रतिनिधि अगर दिन-रात जनता की सेवा करे और उसके एवज में उसे गिरफ़्तार किया जाए, ऐसी घटना मानवता के लिए खतरनाक है। ऐसे मामलों की पहले न्यायिक जांच के बाद ही कोई कारवाई होनी चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता है तो जन आक्रोश होना लाजमी है।

वहीं माले के राज्य सचिव कुणाल ने पप्पू यादव की गिरफ्तारी की निंदा करते हुए कहा कि कोरोना के दौर में राज्य सरकार खुद फेल है, लेकिन जो कुछ लोग मरीजों की सेवा में उतरे हुए हैं, उन्हें भी परेशान किया जा रहा है।

बता दें कि बिहार के पूर्व सांसद और जाप प्रमुख पप्पू यादव को मंगलवार सुबह पटना में मंदिरी स्थित उनके आवास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पप्पू यादव सुबह के समय पीएमसीएच के कोविड वार्ड में गए थे। पप्पू यादव की गिरफ्तारी की खबर सुनकर उनके आवास पर समर्थकों की भीड़ जमा होने लगी। बीते सोमवार को भी पप्पू यादव पीएमसीएच गए थे। पुलिस के मुताबिक उन पर बगैर अनुमति के घूमने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है।

संबंधित खबरें