ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमुजफ्फरपुर में पीपीई किट पहनकर चोरी को अंजाम दे रहे हैं अपराधी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

मुजफ्फरपुर में पीपीई किट पहनकर चोरी को अंजाम दे रहे हैं अपराधी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

देश में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए चोरों ने खुद को संक्रमित होने से बचाने और पहचान छुपाने का नायाब तरीका निकाला है। वे अब पीपीई किट पहनकर चोरी कर रहे हैं। इसका उदाहरण मुजफ्फरपुर के काजी...

मुजफ्फरपुर में पीपीई किट पहनकर चोरी को अंजाम दे रहे हैं अपराधी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
लाइव हिंदुस्तान,मुजफ्फरपुरWed, 21 Apr 2021 02:31 PM
ऐप पर पढ़ें

देश में कोरोना वायरस के कहर को देखते हुए चोरों ने खुद को संक्रमित होने से बचाने और पहचान छुपाने का नायाब तरीका निकाला है। वे अब पीपीई किट पहनकर चोरी कर रहे हैं। इसका उदाहरण मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में देखने को मिला। जहां चोरों ने न्याय विभाग के एक कर्मचारी के घर से लाखों रुपये का सामान और जेवरात पीपीई किट पहनकर चोरी किए। उनकी ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। 

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। चोरों ने कर्मचारी के घर से नकदी, जेवरात सहित लगभग 37 लाख रुपये की चोरी की है। चोरी के समय घर पर कोई नहीं था। घर बंद था इसलिए चोरों ने इसे निशाना बनाया। कर्मचारी ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। कर्मचारी का नाम प्रकाश चंद्र बताया जा रहा है। वे वारदात के समय सपरिवार अपने गांव गए हुए थे।

एक चोर घर की बाउंड्री वॉल से होते हुए परिसर में दाखिल हो गया। उसने पीपीई किट पहनी हुई थी। चोर के हाथ में धारदार औजार भी नजर आ रहे हैं। पीड़ित ने बताया कि चोरों ने कमरे में लगे ताले तोड़कर ढाई लाख रुपये की नकदी, लगभग 35 लाख के सोने के गहने और अन्य सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि उनके छोटे भाई की शादी है। शादी की तैयारियों के लिए घर में नकदी और गहने रखे हुए थे। इसके अलावा चोर परिवार की महिलाओं के गहने भी ले गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें