ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआपसी विवाद में चाकू गोदकर आधा दर्जन लोगों को किया घायल, एक की बाहर निकली आंत

आपसी विवाद में चाकू गोदकर आधा दर्जन लोगों को किया घायल, एक की बाहर निकली आंत

शहर के नीम गली में बुधवार देर रात आपसी रंजिश में कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर आधा दर्जन लोगों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इस घटना से रात में मुहल्ले में कोहराम मच गया। हल्ला सुनने पर आसपास के लोग...

आपसी विवाद में चाकू गोदकर आधा दर्जन लोगों को किया घायल, एक की बाहर निकली आंत
हिन्दुस्तान प्रतिनिधि,समस्तीपुरThu, 01 Apr 2021 09:06 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के नीम गली में बुधवार देर रात आपसी रंजिश में कुछ लोगों ने एक घर में घुसकर आधा दर्जन लोगों को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। इस घटना से रात में मुहल्ले में कोहराम मच गया। हल्ला सुनने पर आसपास के लोग जुटे और जख्मी सभी लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। जख्मी की पहचान नीम गली निवासी मो. एबादु रहमान, मो. चिंटू, मो. रिंकी, मो. लड्डन, मो. सज्जाद व मो. सैफ अली के रूप में की गई है। इसमें से मो. रिंकी की आंत बाहर निकल गया है। उसे डीएमसीएच भेजा गया है। वहीं गंभीर रूप से जख्मी एक अन्य का शहर के ही निजी नर्सिंग होम में इलाज कराया चल रहा है।

मामले में जख्मी सैफ अली के बयान पर 11 नामजद लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात आपसी रंजिश में शहर के नीम गली स्थित सैफ अली के घर में घुसकर मुहल्ले के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने घर के लोगों पर चाकू और लोहे के रॉड से प्रहार किया। 

इससे एक युवक का गला कट गया, वहीं दूसरे के पेट में गहरा जख्म हो गया। सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों को बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर कर दिया। पुलिस को दिए बयान में जख्मी सैफ अली ने मो. लाल इमाम, मंजर इमाम, अनवर इमाम, तौसिफ इमाम, अली इमाम, शाहिद, वाहिद, आविद व मो. समीर को आरोपित किया है। 

बयान में जख्मी ने कहा है कि रात में अचानक सभी ने उसके घर पर हमला कर दिया। सभी हथियार से लैस थे। मेरे पूरे परिवार को चाकू मारकर जख्मी कर दिया। बताया गया है कि बुधवार को दिन में भी मो. लाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर मो. नसीम के साथ मारपीट की थी। जिसमें नसीम का सिर फोड़ दिया था। 

इसपर नसीम ने थाने में लिखित शिकायत की थी। पुलिस उस मामले में अगर दिन में ही कार्रवाई करती तो रात में सभी हमला करने का दुस्साहस नहीं जुटा पाते। जिससे घटना को टाला जा सकता था। इस संबंध में थानाध्यक्ष अरुण कुमार राय ने बताया कि जख्मी के बयान पर 11 नामजदों पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें