ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारड्राइवर की मुश्तैदी से बिहार में रेल हादसा टला, बेगूसराय में मालगाड़ी हुई बेपटरी, 200 मीटर तक घिसटती रही बोगी

ड्राइवर की मुश्तैदी से बिहार में रेल हादसा टला, बेगूसराय में मालगाड़ी हुई बेपटरी, 200 मीटर तक घिसटती रही बोगी

बिहार के बेगूसराय जिले में हाजीपुर-बरौनी रेलखंड के बछवाड़ा जंक्शन के पास बुधवार सुबह पेट्रोल टैंकरी मालगाड़ी बेपटरी हो गई। पटरी से उतरने के बाद मालगाड़ी की एक बोगी करीब 200 मीटर तक घिसटते हुए आगे बढ़...

ड्राइवर की मुश्तैदी से बिहार में रेल हादसा टला, बेगूसराय में मालगाड़ी हुई बेपटरी, 200 मीटर तक घिसटती रही बोगी
बेगूसराय हिन्दुस्तान टीमWed, 03 Mar 2021 01:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के बेगूसराय जिले में हाजीपुर-बरौनी रेलखंड के बछवाड़ा जंक्शन के पास बुधवार सुबह पेट्रोल टैंकरी मालगाड़ी बेपटरी हो गई। पटरी से उतरने के बाद मालगाड़ी की एक बोगी करीब 200 मीटर तक घिसटते हुए आगे बढ़ गई। इस घटना के बाद काफी देर तक अफरातफरी का माहौल रहा। लोगों ने मुस्तैदी दिखाते हुए पुलिस और रेल पुलिस प्रशासन को घटना को लेकर सूचित किया।

बता दें कि रेल ड्राइवर को ही सबसे पहले घटना की जानकारी का आभास हुआ था। पेट्रोल टैंकर मालगाड़ी का पहिया अचानक ही टूट गया, जिसके बाद ड्राइवर ने ट्रेन रोक दी। इस घटना के बाद काफी देर तक अप लाइन पर रेल परिचालन बाधित रहा। स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस तरीके से मालगाड़ी का पहिया टूटा उससे बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। अगर पेट्रोल टैंकर पलट जाता तो नुकसान भी होता।

पुलिस और रेल प्रशासन को घटना के जानकारी मिलते ही मामले की प्रारंभिक छानबीन शुरू कर दी है। मौके से पेट्रोल टैंकर मालगाड़ी को उस जगह से हटाकर अप लाइन पर रेल का परिचालन शुरू कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें