DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार: SDPO ने पति को पहनाई IPS की वर्दी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, विवाद बढ़ने के बाद अपना प्रोफाइल किया लॉक
बिहार

बिहार: SDPO ने पति को पहनाई IPS की वर्दी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, विवाद बढ़ने के बाद अपना प्रोफाइल किया लॉक

भागलपुर हिन्दुस्तान टीमPublished By: Malay Ojha
Wed, 04 Aug 2021 10:01 AM
बिहार: SDPO ने पति को पहनाई IPS की वर्दी, सोशल मीडिया पर फोटो वायरल, विवाद बढ़ने के बाद अपना प्रोफाइल किया लॉक

आईपीएस की वर्दी पहने अपने पति के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहलगांव एसडीपीओ डॉ. रेशू कृष्णा ने अपने प्रोफाइल को लॉक कर दिया है। साथ ही विवादित तस्वीरें हटा ली है। 

मंगलवार को एसडीपीओ अपने दफ्तर में भी नहीं दिखीं। इस बीच मामले की जांच जारी है। सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मेरे पास जांच के लिए एक पत्र आया है। मैंने एसडीपीओ से लिखित जानकारी मांगी है। अभी तक उनकी तरफ से लिखित जवाब नहीं आया है। एसएसपी मैडम के छुट्टी पर जाने से पहले जांच या रिपोर्ट भेजी गई है या नहीं, यह मुझे नहीं पता है। ये मैडम ही बता सकेंगी।

पति की वर्दी वाली तस्वीर वायरल होने के बाद से मामला पुलिस विभाग और आमलोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि सीधे तौर पर कोई भी पुलिस पदाधिकारी बयान देने से परहेज कर रहे हैं। उनके दफ्तर के कर्मचारी भी कुछ बोलने से बचते नजर आए। मामले में एसडीपीओ से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। 

डॉ. रेशू कृष्णा ने वर्ष 2016 में डॉ. सौरभ कुमार से विवाह किया था। सौरभ शेखपुरा के बरबीघा के रहनेवाले हैं। वहीं रेशू कृष्णा मूल रूप से बांका के कटोरिया की निवासी हैं। वह 53-54वीं बीपीएससी परीक्षा में 13वें स्थान पर व महिला श्रेणी में स्टेट टॉपर रही थीं। 

संबंधित खबरें