ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारBihar News: कोरोना पीड़ित की पत्नी से छेड़खानी करने वाला वार्ड बॉय ज्योति गिरफ्तार, खुद को बताया निर्दोष

Bihar News: कोरोना पीड़ित की पत्नी से छेड़खानी करने वाला वार्ड बॉय ज्योति गिरफ्तार, खुद को बताया निर्दोष

कोरोना संक्रमित पति के इलाज के दौरान महिला से छेड़खानी के आरोपी ग्लोकल अस्पताल के वार्ड बॉय ज्योति कुमार को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित महिला के मीडिया में आये बयान के बाद भागलपुर...

Bihar News: कोरोना पीड़ित की पत्नी से छेड़खानी करने वाला वार्ड बॉय ज्योति गिरफ्तार, खुद को बताया निर्दोष
भागलपुर हिन्दुस्तान टीमWed, 12 May 2021 06:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमित पति के इलाज के दौरान महिला से छेड़खानी के आरोपी ग्लोकल अस्पताल के वार्ड बॉय ज्योति कुमार को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित महिला के मीडिया में आये बयान के बाद भागलपुर पुलिस ने कार्रवाई की है। इस मामले में महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी के बयान पर केस दर्ज करते हुए कार्रवाई की गयी है। पीड़ित महिला ने भी भागलपुर पुलिस के अधिकारी को घटना का टाइमलाइन लिखकर भेजा है। महिला ने घटनाक्रम को डेट के साथ लिखकर पुलिस को मोबाइल पर भेजा है। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है।

जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम बनाई गयी
एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि इस घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया है जिसमें एएसपी पूरन झा के अलावा एएसडीएम अनु कुमारी और महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी को शामिल किया गया है। एसएसपी का कहना है कि डीएम से विचार विमर्श करने के बाद इस मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय टीम का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि मीडिया में आये पीड़ित महिला के बयान के वीडियो की जांच की जा रही है।

महिला ने क्या लगाया था आरोप था
पीड़ित महिला का कहना था कि वह कोरोना संक्रमित अपने पति और मां को इलाज के लिए ग्लोकल अस्पताल लेकर गयी थी। वहां पर इलाजरत उसके पति और मां के सामने ही वार्ड बॉय ने उसका दुपट्टा खींचा था और उसकी कमर पर हाथ रखा था। यह देखकर उसके पति उस स्थिति में भी विचलित हो गये थे।

ज्योति ने पर्ची पढ़कर वीडियो बना खुद को निर्दोष बताया था
मंगलवार को ग्लोकल अस्पताल के आरोपी वार्ड बॉय ज्योति कुमार का एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो में वह कुछ पढ़कर बोलते हुए दिख रहा है। उस वीडियो में ज्योति कुमार खुद को निर्दोष बताते हुए महिला पर ही कार्रवाई की मांग कर रहा है। उसने उस वीडियो में कहा है कि अस्पताल में सीसीटीवी लगे हुए हैं और उससे साफ हो जायेगा कि उसने कुछ नहीं किया। उस वीडियो में वह यह भी कह रहा है कि महिला ग्लोकल से अपने पति को लेकर कर मायागंज ले गयी, वहां से पटना गयी और 20 दिनों के बाद उसपर इस तरह का आरोप लगा रही है।

लगातार हो रहा था विरोध, अधिकारियों को मैसेज भेजे जा रहे थे
ग्लोकल अस्पताल में वार्ड बॉय द्वारा पति और मां का इलाज कराने वाली महिला के साथ छेड़खानी की घटना को लेकर शहरवासियों में आक्रोश था। घटना के विरोध और आरोपी पर सख्त कार्रवाई को लेकर सभी वरीय पुलिस अधिकारियों के मोबाइल पर लगातार लोग मैसेज भेज रहे थे। इस घटना का राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना ने भी विरोध जताते हुए डीआईजी और एसएसपी को ज्ञापन सौंपा। सेना के जिलाध्यक्ष सिद्धार्थ सोलंकी ने अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की और कार्रवाई नहीं होने पर जन आंदोलन की बात कही थी।

कोरोना संक्रमित पति और मां का इलाज कराने ग्लोकल अस्पताल गयी महिला के साथ वार्ड बॉय द्वारा छेड़खानी की घटना में पुलिस ने कार्रवाई की है। पुलिस के बयान पर केस दर्ज कर वार्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित महिला द्वारा लगाये गये आरोपों और उनके बयान को लेकर वायरल हुए वीडियो की भी जांच तीन सदस्यीय टीम कर रही है। पुलिस कानूनी कार्रवाई कर रही है।
- निताशा गुड़िया, एसएसपी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें