ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभोजपुर में दिनदहाड़े बैंक से लूटे 2.38 लाख, फायरिंग में एक बदमाश घायल

भोजपुर में दिनदहाड़े बैंक से लूटे 2.38 लाख, फायरिंग में एक बदमाश घायल

बिहार के भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव में मंगलवार की दोपहर बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पंजाब नेशनल बैंक की पिरौंटा शाखा में धावा बोल अपराधियों ने 2.38 लाख रुपये लूट...

भोजपुर में दिनदहाड़े बैंक से लूटे 2.38 लाख, फायरिंग में एक बदमाश घायल
आरा हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Apr 2021 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा गांव में मंगलवार की दोपहर बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। पंजाब नेशनल बैंक की पिरौंटा शाखा में धावा बोल अपराधियों ने 2.38 लाख रुपये लूट लिये। ग्रामीणों की ओर से विरोध करने पर लुटेरों ने दहशत पैदा करने के लिए फायरिंग भी की। लेकिन, अपराधियों का दांव उल्टा पड़ गया।

फायरिंग में एक लुटेरे को ही गोली लग गयी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। उसकी पहचान भोजपुर के ही बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला निवासी अभिषेक राय के रूप में की गई है। 

वहीं ग्रामीणों के विरोध के बीच अन्य लुटेरे हथियार लहराते भागने में सफल रहे। अपराधियों की संख्या पांच बताई जा रही है। यह वारदात दोपहर 12 बजकर 56 मिनट पर हुई। हालांकि अपराधी बैंक के आयरन चेस्ट तक नहीं पहुंच सके। इस कारण बैंक की बड़ी रकम बच गयी। इधर, बैंक डकैती की सूचना मिलते ही एसपी सहित तमाम वरीय पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें