ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबैंक खाता खुलवाने में हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, अब किया इनकार

बैंक खाता खुलवाने में हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, अब किया इनकार

एक युवक तीन साल तक शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब उसने दहेज का बहाना बनाकर उससे किनारा कर लिया है। यह मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है।...

बैंक खाता खुलवाने में हुआ प्यार, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण, अब किया इनकार
लाइव हिंदुस्तान,समस्तीपुरThu, 15 Apr 2021 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

एक युवक तीन साल तक शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और अब उसने दहेज का बहाना बनाकर उससे किनारा कर लिया है। यह मामला समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। पीड़िता ने रिश्ते में आने वाले बैंककर्मी युवक पर शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

पीड़िता ने थाने पहुंचकर अपनी आपबीती बताई और न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है। समस्तीपुर के महिला थाना को मामले से अवगत कराया गया है। पीड़िता ने बताया कि उसका कथित आशिक मुजफ्फरपुर के बिहार ग्रामीण बैंक शाखा कल्याणपुर में काम करता था।

ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत
पीड़ित युवती बैंक खाते से संबंधित काम को लेकर बिहार ग्रामीण बैंक पहुंची थी। इस दौरान दोनों में प्यार हो गया। ग्राहकों की लंबी-चौड़ी भीड़ के बीच बातों ही बातों में 4 जून 2018 को युवती का बैंक खाता खुल गया। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। फिर हंसी मजाक का सिलसिला शुरू हुआ। पहली बार युवक ने युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा लेकिन उसने मना कर दिया। बाद में युवती ने शादी करने के लिए हामी भर दी।

घरवालों को मनाने की खाई कसम
युवक दलसिंहसराय में किराए के एक मकान में रहता था। युवती की मानें को शारीरिक संबंध बनाने से पहले लड़के ने कसम खाई थी कि वह घरवालों को राजी कर लेगा और जल्द ही दोनों शादी कर लेंगे। इसके बाद युवक का स्थानांतरण महमद्दीपुर शाखा में हो गया। हालांकि उसने किराए का मकान नहीं बदला और दोनों को मिलना-जुलना जारी रहा।

दहेज बनी अड़चन
पीड़िता के परिवारवालों तक प्रेम प्रसंग का मामला पहुंचा। आशिक के घर पर शादी की बात की गई। मगर उन्होंने दहेज में 20 लाख रुपये की डिमांड की। इसने पीड़िता के सपनों को धाराशायी कर दिया। युवक ने युवती के परिवारवालों से मांग पूरा नहीं करने की बात को लेकर टाल-मटोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने थाने में न्याय की गुहार लगाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें