ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारJamui news: डैम में नहाने गए 3 किशोरों की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

Jamui news: डैम में नहाने गए 3 किशोरों की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

सौरभ एवं  शिवम अपने बुआ के घर आए हुए थे। वे लोग गिरीडीह से एक शादी कार्यक्रम में भाग लेकर घर लौटने के क्रम में यहां रुके थे। रविवार की दोपहर अपने फुफेरे भाई प्रियांशु को साथ लेकर डैम नहाने गये थे।

Jamui news: डैम में नहाने गए 3 किशोरों की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम
जमुई हिन्दुस्तानSun, 15 May 2022 04:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जमुई जिले के चकाई थाना क्षेत्र अंतर्गत सरौन पंचायत के रामथाडीह गांव के समीप अजय डैम में रविवार की दोपहर नहाने के डूबने से तीन किशोरों की मौत हो गई।  मृतकों में चकाई थाना क्षेत्र के रामथडीह गांव निवासी मुरारी पांडेय का पुत्र प्रियांशु पाण्डेय (12), बांका के कटोरिया स्थित डुमरिया राजवाड़ा गांव निवासी संजय पाण्डेय का पुत्र सौरभ पाण्डेय (17) और वहीं के स्वर्गीय नवीन पाण्डेय का पुत्र शिवम पाण्डेय (13) शामिल हैं।

मृतक प्रियांशु की बड़ी बहन  खुशबू ने बताया कि सौरभ एवं गिरीडीह में एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौटने के दौरान अपने फुआ के घर रामथाडीह में रुके थे। रविवार की दोपहर दोनों फुफेरे भाई प्रियांशु को साथ लेकर पास के अजय डैम नहाने गये और नहाने के दौरान ही डूबकर तीनों की मौत हो गयी। उनके डैम में डूबने की सूचना एक बच्चे ने परिजनों को दी। सूचना पर परिजन आनन फानन में डैम पहुंचे। वहां बच्चों का कपड़ा डैम के किनारे पड़ा हुआ था और उनका कोई अता पता नहीं था। 

इसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने तीनों किशोरों को एक एक कर बाहर निकाला तबतक तीनों की मौत हो चुकी थी। इसके बाद परिजनों की चीत्कार से वहां का माहौल गमगीन हो गया। घटना की सूचना पाकर चकाई थानाध्यक्ष राजीव कुमार तिवारी, एसआई दीपक पासवान, राजकुमार पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद मृतकों के शव को कब्जे में लेकर कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें