ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश कुमार के मंत्री ने जीतनराम मांझी पर बोला हमला, कहा- सात जन्म लेंगे तो भी दुबारा सीएम नहीं बन पाएंगे

नीतीश कुमार के मंत्री ने जीतनराम मांझी पर बोला हमला, कहा- सात जन्म लेंगे तो भी दुबारा सीएम नहीं बन पाएंगे

बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाकर सम्मान और अवसर दिया, लेकिन अब ऐसा मौका उन्हें सात जन्मों में नहीं मिलने वाला है।

नीतीश कुमार के मंत्री ने जीतनराम मांझी पर बोला हमला, कहा- सात जन्म लेंगे तो भी दुबारा सीएम नहीं बन पाएंगे
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 04 Dec 2023 03:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी पर बड़ा हमला बोला है। मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने उनको बिहार का मुख्यमंत्री बनाकर सम्मान और अवसर दिया, लेकिन अब ऐसा मौका उन्हें सात जन्मों में नहीं मिलने वाला है। रविवार को नालंदा विधानसभा स्तरीय जननायक कर्पूरी चर्चा के दौरान श्रवण कुमार ने ये बातें कहीं। दरअसल, दो दिन पहले जीतनराम मांझी ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बिहार में शराबबंदी सफल नहीं है। यदि हमारी सरकार आएगी तो हम लोग या तो गुजरात की तर्ज पर इस कानून को लागू करेंगे या पूर्ण रूप से पहले की तरह खुला छोड़ देंगे। श्रवण कुमार का ये बयान उसी संदर्भ में सामने आया है।

श्रवण कुमार ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकास की आंधी चल रही है। राज्य सरकार ने गरीबों को घर के साथ रोजगार देने का फैसला किया है। विशेष राज्य का दर्जा मिल जाय तो हम दो साल में अपने लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। केंद्र सरकार गरीबी दूर करने की बात कहती है। वहीं जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र की सरकार जनता को ठग रही है। हमारा इतिहास बदला जा रहा है। संविधान को बदलने की साजिश चल रही है। जो भाजपा के विरूद्ध आवाज उठाते हैं, उनके घर ईडी व सीबीआई पहुंच जाती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें