ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार2024 चुनाव से पहले किसी देश पर हमला होने वाला है, बिहार के मंत्री सुरेंद्र यादव का बड़ा दावा

2024 चुनाव से पहले किसी देश पर हमला होने वाला है, बिहार के मंत्री सुरेंद्र यादव का बड़ा दावा

एक दिन पहले भी मंत्री सुरेंद्र यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले कुछ बड़ा होने की बात कही थी। बीजेपी फिर से सत्ता पाने के लिए बड़ा कदम उठा सकती है। हमें होशियार रहना पड़ेगा। 

2024 चुनाव से पहले किसी देश पर हमला होने वाला है, बिहार के मंत्री सुरेंद्र यादव का बड़ा दावा
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाTue, 17 Jan 2023 07:06 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार की नीतीश सरकार में आरजेडी कोटे के कई मंत्री आजकल सुर्खियों में हैं। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के रामचरितमानस की गई विवादित टिप्पणी के बाद अब सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने दावा किया कि जब भी चुनाव आता है तो बीजेपी आर्मी पर हमला करती है। लोकसभा चुनाव 2024 से पहले किसी देश पर हमला करने वाली है। इस बयान के बाद बिहार की सियासत और गर्मा गई है।

बिहार के सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव से मंगलवार को मीडिया ने पूछा कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनाव रिकॉर्ड मत से जीतने का दावा कर रही है, इस पर क्या कहेंगे। मंत्री सुरेंद्र ने जवाब में कहा कि बीजेपी का सूपड़ा साफ होना वाला है। वे बीजेपी की चुनौती स्वीकार करते हैं। जब चुनाव आते हैं तो ज्यादा से ज्यादा आर्मी पर हमला करते हैं। इस बार लगता है कि किसी देश पर हमला होगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक दिन पहले भी मंत्री सुरेंद्र यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले कुछ बड़ा होने की बात कही थी। गया में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कोई भी बड़ी से बड़ी घटना-दुर्घटना हो सकती है। बीजेपी फिर से सत्ता पाने के लिए बड़ा कदम उठा सकती है। हमें होशियार रहना पड़ेगा। 

बिहार में होगा महाराष्ट्र जैसा खेल? नीतीश कुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन

आरजेडी में एक से बढ़कर एक कार्टून कैरेक्टर: बीजेपी 

मंत्री सुरेंद्र प्रसाद के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जताई है। बिहार बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर लिखा कि आरजेडी के तरकश में एक से बढ़कर एक कार्टून कैरेक्टर हैं। लालू के दरबार के सारे मशखरेबाज, नीतीश कैबिनेट में घुस गए हैं। नीतीश कुमार को अपनी इज्जत फजीहत कराना है तो कराएं, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री पद की गरिमा का ख्याल रखें। सत्ता के लिए नीतीश अब कितना पायदान गिरेंगे!

रामचरितमानस पर विवाद जारी

नीतीश सरकार में आरजेडी कोटे से शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर भी अपने एक बयान की वजह से पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं। पिछले दिनों उन्होंने पटना में एक कार्यक्रम के दौरान रामचरितमानस को नफरत फैलाने और बांटने वाला ग्रंथ बताया था। इस पर बीजेपी और संत समाज ने विरोध जताया, तो आरजेडी की सहयोगी पार्टी जेडीयू ने भी हमला बोला। इस मुद्दे पर आरजेडी और जेडीयू के बीच गतिरोध और बढ़ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें